• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी ने सपा और बसपा पर किए तीखे हमले

हाथरस।बीजेपी सांसद योगी आदित्य नाथ ने गुरूवार को हाथरस की सिकंदराराऊ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र राणा के समर्थन में जनता को संबोधित किया। योगी ने कहा भारत माता की जय करने में हमें संकोच नहीं करना चाहिए। योगी ने कहा केवल भाजपा के मंच से ही भारत माता की जय के नारे लगते है।

उन्होंने कहा हाथरस की पहचान राजा महेंद्र प्रताप सिंह पर है। उन्होंने महेंद्र प्रताप सिंह का स्मरण किया। उन्होंने कहा उन्होंने ब्रिटिश के खिलाफ स्वतंत्र देश का पहला टेक्निकल कॉलेज राजा महेंद्र सिंह जी ने बनवाया। अगर वह नहीं होते तो अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय नहीं बनता। वह सब जाति से ऊपर थे ।
देश में ऐसा नहीं चलेगा की खाएंगे भारत का गाएंगे कहीं और का। बीजेपी सुरक्षा और विकास दोनों पर विशेष बल देती है यूपी की पहचान भगवान के नाम से थी।
यूपी अब देशभर में कृषि के लिए मशहूर है। यूपी में खेती चौपट हो गई है और किसी किसान को राज्य सरकार की तरफ से कोई राहत नहीं मिली । सपा के कार्यकाल में पहले से लगे उद्योग धंधे बंद हो गए।यूपी की मौजूदा सरकार ने यूपी की पहचान ही खत्म कर दी।

अखिलेश की सरकार ने बुलंदशहर में रेप कांड जैसा जघन्य अपराध हुआ। अब जनता का हक़ बनता है ऐसी निकक्मों की सरकार को उखाड़ फेंके।

बजट को अपने देखा होगा सरकार ने 21 लाख करोड़ का बजट पेश किया है । उसमें 10 लाख करोड़ रूपये किसानोम के लिए आवंटित किया गया है।
वहीं बसपा की सरकार ने एनआरएचएम का पैसा खा गए ।
यूपी में 86 एडीएम की भर्ती में 56 यादव भर दिए गए। मुझे लगा की मुलायम सिंह के साथ योग्यता भी आ गयी।अब बीएड करने वाले बेरोजगार घूम रहे हैं उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है।
समाजवादी पार्टी और बसपा ने किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया। खनन माफिया तो इस कदर हावी है की जैसे कोई पट्टा करा लिया हो। बालिकाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं बढ़ी है।




[@ यूपी चुनाव के दो सर्वे-एक में भाजपा,दूसरे में सपा-कांग्रेस अव्वल]

यह भी पढ़े

Web Title-bjp leader yogi adityanath address a rally in hatras on thursady
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader, yogi adityanath, address, a rally, hatras, thursady, up election , up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hathras news, hathras news in hindi, real time hathras city news, real time news, hathras news khas khabar, hathras news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved