• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर खोया आपा

BJP leader Nand Kishore lost his cool - Ghaziabad News in Hindi

गाज़ियाबाद। लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। दरअसल सोमवार को लोनी में योगी आदित्यनाथ चुनावी सभा को संबोधित करने आने वाले थे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ को देरी हो गई। इस बीच ये बात सामने आने लगी की लाईट डिम हो जाने की वजह से अब हो सकता है कि योगी के हेलिकोप्टर को उतारने की इजाज़त न दी जाए। ऐसे में नन्दकिशोर गुर्जर मंच से भड़क उठे।

उन्होंने अधिकारियों पर विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कक बहन-बेटियों का बलात्कार ये अधिकारी करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। इन अधिकारियों की खाल खिंचवा दी जाएगी।

इस टिपण्णी के बाद सभा में मौजूद लोग भाजपा के पक्ष में नारे लगाने लगे । इन सभी अज्ञात लोगों और नंदकिशोर के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। कुछ देर बाद योगी भी आए और सभा शुरू हो गई, लेकिन इस तरह की टिपण्णी ने भाजपा प्रत्याशी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

साहिबाबाद भी गए योगी


योगी आदित्यनाथ साहिबाबाद भी गए। जहां कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश संवेदनशील बन चुका है। यहाँ हिन्दुओं को सुरक्षा नहीं मिली । इसलिए पलायन किया जा रहा है। बीजेपी ने संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा देने के लिए टास्कफोर्स बनाने की बात कही है। खुद को मुख्यमंत्री दावेदार होने की बात टाल दी। राहुल गांधी -अखिलेश यादव के रोड शो और गठबंधन पर मुलायम सिंह पर बात डालते हुए कहा कि मुलायम को भी मालूम है कि ये गठबंधन सपा को समाप्त करेगा ।

[@ यूपी चुनाव : 562 परिवार भयभीत, 583 बाहुबलियों पर शिकंजा]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader Nand Kishore lost his cool
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, leader, nand kishore, lost his cool, up news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved