• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा सरकार ने आंदोलन का विषय उलझा दिया है-शैलजा

BJP government entangled the reservation issue saya shailja - Ambala News in Hindi

अंबाला। पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा जमकर भाजपा पर बरसी। कुमारी सैलजा की माने तो जाट आंदोलन का मुद्दा सरकार ने बुरी तरह से उलझा दिया है और ये प्रदेश हित में नहीं है। शैलजा सोमव को अम्बाला स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं की समस्याएं जानने के बाद पत्रकारो से रूबरू हुई। कुमारी सैलजा ने कहा कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बाजी मारेगी।

इन चुनावों में भारी मतों से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी होंगे। लोग भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों के खिलाफ वोट करेंगे। शैलजा ने कहा कि इन 10 सालों में पंजाब में अकाली और भाजपा गठबंधन की सरकार ने किसानों युवाओं महिलाओं के साथ किस तरह का व्यवहार किया है वह सब जानते हैं । जाट आंदोलन के मुद्दे पर बोलते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि जब से केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार आई है तब से सरकार ने इस मामले को सुलझाने की बजाय इसे और उलझा दिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता आए दिन बयानबाजी करके राजनीति को गंदा करने का काम कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि भाजपा अपने नेताओं को कंट्रोल करने के बजाए कुछ ना कहकर इन्हें शाबाशी देने का काम कर रही है।

[@ सावधान हो जायें अब भ्रस्ट अफसर]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-BJP government entangled the reservation issue saya shailja
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, ambala, ambala news, kuamri shailja, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved