• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा की चार्जशीट का मकसद प्रदेश का माहौल खराब करना : विक्रमादित्य

BJP chargesheet aimed to spoil the atmosphere of the state: Vikramaditya - Kangra News in Hindi

धर्मशाला। युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने धर्मशाला के नजदीक ढगवार में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की चार्जशीट एक झूठ की कहानी है जिसका मकसद केवल प्रदेश के राजनीतिक माहौल को खराब करना है। उन्होंने कहा कि चार वर्षों तक भाजपा को चार्जशीट की याद नहीं आई तथा अब जबकि प्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा चुनावा होने हैं तो भाजपा जनता का ध्यान अपनी और करने के लिए ऐसे हथकंडों का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की चार्जशीट में अगर कोई सच्चाई होगी तो कांग्रेस उस पर कार्रवाई करेगी नहीं तो ऐसी झूठी चार्जशीट बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।
विक्रमादित्य ने कहा कि आगामी विस चुनावों में संगठन से जुड़े नए चेहरों को चुनाव लडऩे का मौका दिया जा सकता है तथा पैराशूटी नेताओं को चुनाव में नहीं उतारा जाएगा। उन्होंने कहा इस संबंध बारे में उन्होंने पिछले कल दिल्ली में अम्बिका सोनी तथा राहुल गांधी से बात की है। उन्होंने प्रदेश भाजपा पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ घटिया बयानबाजी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा खुद इस बात को स्वीकार करती है कि चुनावों में वीरभद्र सिंह को हराना कोई आसान काम नहीं है। विपक्ष भी इस बात को भली.भांति जानता है कि जब तक मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को रास्ते से नहीं हटाया जाता, तब तक प्रदेश की सत्ता हासिल करना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में विकास हुआ है तो वह वीरभद्र सिंह व कांग्रेस की देन है तथा इसी विकास के बल पर वीरभद्र सिंह सातवीं बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे तथा जनता भी इसका मन बना चुकी है।
उन्होंने एचपीसीए ( हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एशोसिएशन) पर हमला बोलते हुए कहा कि एचपीसीए एक निजी कंपनी बनकर रह गई है, अच्छा हो अगर एचपीसी का चुनाव लोकतांत्रित रूप से किया जाए। उन्होंने इस आरोप को सिरे से खारिज किया कि मुख्यमंत्री उन्हेे एचपीसीए का अध्यक्ष बनाने चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने कभी क्रिकेट की बात नहीं की केवल क्रिकेट के नाम पर राजनीति कर लोगों को गुमराह किया है। नोटबंदी को लेकर विक्रमादित्य ने कहा कि रुपयों की तंगी के कारण आज आम वर्ग प्रभावित हो चुका है। राहुल गांधी इस मुद्दे को संसद में उठा रहे हैं तथा अनुराग ठाकुर को यह एक चुटकुला लगाता है जो यह उनकी मानसिक सोच पर भी प्रश्नचिंह लगाता है।
खासखबर EXCLUSIVE: यूपी इलेक्शन में क्या गुल खिलाएगा डिजिटल वॉर ?

यह भी पढ़े

Web Title-BJP chargesheet aimed to spoil the atmosphere of the state: Vikramaditya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chargesheet, aimed, spoil, atmosphere, state, kangra news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kangra news, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved