• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिलासपुर पीओ सैल की टीम ने उदघोषित अपराधी पकड़ा

Bilaspur PO announces criminal caught by the team of Sal - Himachal Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस के पीओ सैल ने मारपीट के एक मामले में उदघोषित करार दिए गए आरोपी को सिद्देवाल से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसपी राहुलनाथ ने मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि ऊना के मैहतपुर निवासी रणदेव सिंह ने वर्ष 2006 में नयनादेवी विस क्षेत्र के अंतर्गत पडऩे वाले कोट कहलूर थाना में मामला दर्ज करवाया था कि 17 मार्च 2006 को रात करीब दस बजे हरपाल सिंह अपने दोस्तों के साथ ठेके के साथ अहाते में बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के बाद हरपाल का वहां उसके साथ बैठकर शराब पी रहे बग्गा राम नाम के व्यक्ति के साथ बहस हो गई। जिस पर उन्होंने इन्हें अहाते से बाहर निकाल दिया। अहाते से बाहर निकलते ही हरपाल ने बग्गा राम से मारपीट शुरू कर दी जिस कारण बग्गा राम के मुंह, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों काफी चोटें आई।
जिस पर हरपाल के खिलाफ थाना कोट में आईपीसी की धारा 323, 325 व 341 के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि सीजेएम की अदालत द्वारा बार-बार सम्मन भेजने के बावजदू हरपाल सिंह अदालत में पेश नहीं हो रहा था। इसके बाद उसे उदघोषित अपराधी करार दिया गया और मामले को पीओ सैल के सुपुर्द कर दिया गया। पीओ सैल के प्रभारी दौलत राम व रवि गौतम सहित सिक्योरिटी में तैनाम राम पाल की टीम ने हरपाल को पकडऩे के लिए नालागढ़, स्वारघाट, बद्दी, रोपड़, आनंदपुर साहिब व भानुपली सहित उसके अन्य संभावित ठिकानों में छापामारी की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। फिर पीओ सैल को हरपाल के सिद्देवाल में होने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि आरोपी को सीजेएम की अदालत में पेश किया जा रहा है।

[@ अनोखी शादी: दूल्हा और दूल्हन क्रिकेट खेलकर शादी के बंधन में बंधे]

यह भी पढ़े

Web Title-Bilaspur PO announces criminal caught by the team of Sal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: po announces, criminal, caught, team, sal, bilaspur news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, himachal bilaspur news, himachal bilaspur news in hindi, real time himachal bilaspur city news, real time news, himachal bilaspur news khas khabar, himachal bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved