• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझ पर जानलेवा हमला व झूठे मुकदमा दर्ज करवा सकते हैं कृष्णपाल-भाटिया

Bhatia blame at krishnpal says he can register false case against me - Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद। भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा नोटिस जारी करने का जवाब देते हुए व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा है कि जिलाध्यक्ष को नोटिस जारी करने का कोई अधिकार नहीं है। यह कार्य पार्टी की अनुशासन कमेटी का होता है। भाटिया ने कहा कि गोपाल शर्मा भाजपा में रबड़ स्टैंप की भांति काम कर रहे हैं। जगदीश भाटिया ने कहा कि जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा एवं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर नोटिस का डर दिखाकर मुझे सच बोलने से रोक नहीं सकते।

मैं भाजपा का सिपाही हूं और भाजपा मेरे दिल में हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग सच बोलने वालों को पार्टी से निकालने की धमकी देते हैं, बेशक मुझे पार्टी से निकाल दें, लेकिन मेरे दिल से भाजपा को कैसे निकाल सकते हैं और मेरे घर पर लगे भाजपा के झंडे को कैसे हटा सकते हैं। जगदीश भाटिया ने जिलाध्यक्ष के नोटिस भेजने के अखबार में दिए गए बयान के जवाब में कहा कि मुझे ना तो पहले और ना ही अब कोई नोटिस मिला है।

उन्होनें कहा कि जिले में फैली जानलेवा बीमारी पर सरकार द्वारा कोई कार्रवाई ना करने पर मैंने खट्टर सरकार को खटारा सरकार की संज्ञा दी थी। जनता की आवाज उठाना मेरा फर्ज है और मैं अपने कर्तव्य से कभी भी पीछे नहीं हटूगां। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर एवं सीमा त्रिखा भाजपा को बर्बाद करने की राजनीति कर रहे हैं। नगर निगम चुनाव में कृष्णपाल गुर्जर ने 40 में से 12 सीटें अपने समुदाय को दी हैं, जोकि सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम को भी इन लोगों ने खत्म करने की कोशिश की थी, मगर उन्होंने जब इसका मुद्दा उछाला तो सरकार को पीछे हटना पड़ा।

[@ एक दुल्हन ने क्यों की 11 शादियां...जानिए पूरी खबर]

यह भी पढ़े

Web Title-Bhatia blame at krishnpal says he can register false case against me
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, faridabad news, faridabad, haryana bjp, haryana government, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridabad news, faridabad news in hindi, real time faridabad city news, real time news, faridabad news khas khabar, faridabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved