• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भटेड में महिला के सिर पर डण्डों से हमला, अस्पताल भर्ती

Bhated poles attack on the womans head, Hospitalization - Himachal Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के बरमाणा थाना क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत निचली भटेड में महिला के सिर पर दो अज्ञात व नकाबपोश व्यक्तियों ने डंडों से हमला कर घायल कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। यह जानकारी देते हुए पीडि़ता के पति अश्वनी कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी माया देवी घर पर काम कर रही थी , कि अचानक रतन लाल उर्फ रतिया के अलावा दो अज्ञात नाकाब पोश आए और उन्होंने माया देवी पर डंडों से हमला किया । घायल हुई माया देवी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया , जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया ।
वहीं पीडिता ने आपबीती बताते हुए बताया कि उसके चाचा ससुर रतन लाल ने उन पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि मामले कि शिकायत थाना बरमाणा में कर दी, जिसकी जांच एएसआई बलदेव कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वही ग्रांम पंचायत प्रधान मीना देवी और एएसआई बलदेव व एचएचसी संजीव पुंडीर के समक्ष इस केश में रतन लाल उर्फ रतिया राम के साथ समझौता हो गया था। पीडिता ने बताया कि उसके बाद भी उसके चाचा ससुर रतन लाल उर्फ रतिया राम ने उन पर डंडों से हमला कर दिया ।
उन्होंने बताया कि यही नहीं बीते बुधवार की शाम को भी देवरानी , निशा देवी बर्तन साफ कर रही थी कि रतन लाल ने माया समझ कर डंडे से वार कर दिया। जिससे निशा देवी की बाजू टूट गई । माया देवी ने बताया कि पिछले चार दिनों से दो बार हमला हुआ जिससे साफ पता चल रहा है कि रतन लाल को कानून से डर नहीं है । उन्होंने इस हमले को लेकर पुलिस अधीक्षक को भी लिखित शिकायत कर दी है । उधर, पुलिस अधीक्षक राहुल नाथ ने हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 451 , 323 के अंतर्गत केस पंजीकृत कर दिया गया है और केस की जाँच एचसी हेम राज कर रहे है । दोषी के खिलाफ क कड़ी करवाई की जाएगी।

[@ दो सुसाइड नोट्स में लिखी मोहब्बत, धोखा और मौत की दास्तां]

यह भी पढ़े

Web Title-Bhated poles attack on the womans head, Hospitalization
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhated, poles, attack, womans, head, hospitalization, bilaspur news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, himachal bilaspur news, himachal bilaspur news in hindi, real time himachal bilaspur city news, real time news, himachal bilaspur news khas khabar, himachal bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved