• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जनता की चड्डी-बनियान न उतारें:शिवसेना

मुंबई। भाजपा पर एक और हमला करते हुए उसकी सहयोगी शिव सेना ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि वह देश में बेनामी संपत्ति का पर्दाफाश करने के नाम पर जनता की चड्डी-बनियान न उतारें। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना और दोपहर का सामना के संपादकीय में लिखा है, नोटबंदी के बाद अब प्रधानमंत्री ने बेनामी संपत्तियों पर निशाना साधा है। यह एक अत्यंत सराहनीय कदम है.. लेकिन नोटबंदी की ही तरह बेनामी संपत्तियां निकालने की आड़ में गरीब और मध्यम वर्ग को नहीं कुचला जाना चाहिए।

दरअसल नोटबंदी के मुद्दे पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ जंग को आगे बढ़ाते हुए सरकार अब जल्द ही बेनामी संपत्ति के खिलाफ भी कठोर कानून को लागू करेगी।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा मोदी ने विदेशों में छिपे कालेधन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक शुरू की और नोटबंदी की, लेकिन सच्चाई यह है कि एक नया पैसा भी वापस नहीं आ पाया है। नोटबंदी से देश के अमीरों को बिल्कुल भी नुकसान नहीं हुआ, जबकि आम इंसान रोज परेशान हो रहा है।

शिवसेना ने इसमें आगे पूछा है कि अब बेनामी संपत्ति के खिलाफ सरकार की क्या योजना है ? उम्मीद करते हैं कि इस मामले में सरकार के कठोर कदम उठाने से आम लोगों को उस तरह की परेशानी नहीं होगी, जैसी नोटबंदी के कारण हुई।


[@ Exclusive- राजनीति के सैलाब में बह गई देश के दो कद्दावर परिवारों की दोस्ती]

यह भी पढ़े

Web Title-benami properties law dont hit common man like demonstration
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: benami properties law, dont hit, common man, like demonstration, shiv sena, mumbai, saamna , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved