• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निजी स्कूल में बच्चे को पीटा, घबराया बालक दूसरी मंजिल से कूदा, दोनों पैरों में फ्रैक्चर

Beaten to child in private school, trouble boy jumped from the second floor - Churu News in Hindi

सादुलपुर (चूरू )। राजगढ़ में एक निजी विद्यालय में एक शिक्षक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर एक 12 वर्षीय बच्चे की बुरी तरह पिटाई लगा दी। इस दौरान बालक के बाल तक उखाड़ लिए गए। बाद में उसे करंट लगाने की धमकी दी। इससे घबराए बालक ने बचने के प्रयास में दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बालक के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई। बाद में स्कूल प्रशासन ने दुर्घटना होने की बात कहकर अस्पताल में भर्ती करा दिया। बालक के पास जब उसके पिता पहुंचे तो उसने उनसे आपबीती बता दी। खास बात यह भी रही कि इस घटना के संबंध में कवरेज करने पर स्कूल प्रशासन द्वारा संवाददाता को भी धमकाया गया।

राजगढ़ में बैरियल के पास एक निजी विद्यालय में यह दिल दहला देने वाला वाक्या हुआ। राजगढ़ के स्कूल में कक्षा 6 में पढऩे वाला 12 वर्षीय मासूम सुमित उसके साथ हुई घटना के बाद से डरा-सहमा हुआ है। स्कूल प्रबंधन बालक को 30 जनवरी को सादुलपुर के रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया। उसके परिजन स्कूल प्रशासन के खिलाफ राजगढ़ थाने में मामला दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं।

छात्र ने बताई आपबीती

डरे सहमे सुमित ने बताया कि स्कूल के टीचर राजेंद्र ने पहले उसे थप्पड़ मारे और बाद में कम्प्यूटर लैब में ले जाकर उसे बुरी तरह पीटा और उसके सिर के बाल उखाड़ लिए। बाद में टीचर ने उसके करंट लगाने की धमकी दी तो वह घबरा गया और दो मंजिल उपर से छलांग लगा दी। घटना के बाद अस्पताल में स्कूल निदेशक उसके साथ थे। इस कारण वह उस समय किसी को यह बात नहीं बता पाया और स्कूल प्रबंधन ने इसे सामान्य दुर्घटना बताकर उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया। बुधवार को सुमित के पिता जब हिसार अस्पताल पहुंचे तो पिता की सुरक्षित पनाह मिलते ही उसने सच्चाई बता दी। संवाददाता ने इस संबंध में स्कूल प्रबंधन से बात करनी चाही तो उसे भी धमकी दे दी गई। खास बात यह रही कि इस नाबालिग के साथ हुए अत्याचार के विरोध में अब तक जनप्रतिनिधि या छात्र नेता आदि कोई भी सामने नहीं आया है।

[@ खास खबर IMPACT: दो आंगनबाड़ी केन्द्रों के स्टाफ को थमाया नोटिस]

[@ 2017 बजट की बड़ी बातें पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Beaten to child in private school, trouble boy jumped from the second floor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: beaten, child, private, school, trouble, boy, jumped, second, floor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved