• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मामूली बहस को लेकर युवक की कैंची घोंपकर हत्या

नई दिल्ली। बेसब्र राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का गुस्सा जरा-जरा सी बातों में कब उग्र रूप ले लें और यह कब किसी के लिए भी जानलेवा हो जाए, कहना बेहद मुश्किल है। दक्षिणपूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके के एक सलून में मामूली बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि एक 20 वर्षीय युवक पर दो अन्य युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मार डाला। तीनों के बीच कंघी को लेकर बहस शुरू हुई थी। हत्या करने वाले दोनों नाई थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार सुबह करीब 10 बजे फरीदाबाद का रहने वाला पवन (मृतक) बाल कटाने के लिए मोलड़बंद इलाके के सलून गया। इस दुकान को दो भाई रघुबीर और नवामी चलाते है। स्थानीय लोगों के मुताबिक अपने से बाद में आए कस्टमर्स के पहले बाल काटे जाने से नाराज पवन ने नाई से बहस की। इतने में नवामी ने पवन को धमकी दी कि अगर वह शांत नहीं होता है तो उसे काफी महंगा पडेगा।

[@ यहां एक मुस्लिम ने दी थी गायों की रक्षा में जान]

यह भी पढ़े

Web Title-Barbers stab youth to death after argument over comb
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: youth stabbed to death, youth murdered in badarpur, crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved