• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एएसआई बाबूलाल की हत्या मामले में दस्यु जगन सिंह गुर्जर बरी

bandit Jagan Singh Gujjar acquitted in the murder of ASI Babulal - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। जिले की विशेष न्यायालय डकैती प्रभावित क्षेत्र ने एएसआई बाबूलाल की हत्या के मामले में सुनवाई कर धौलपुर जेल में बंद कुख्यात दस्यु जगन सिंह गुर्जर को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया है।

एडवोकेट ओमवीर सिंह ने बताया कि धौलपुर जिले के बाड़ी थाना इलाके के बरहना के जंगलों में वर्ष 2004 में दस्यु जगन सिंह गुर्जर की गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में एएसआई बाबूलाल की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने दस्यु जगन सिंह गुर्जर को आरोपी मान कर अनुसंधान शुरू किया। इस मामले में विशेष न्यायाधीश ने सभी गवाहों को सुनने के बाद शनिवार को फैसला सुनाते हुए दस्यु जगन सिंह को संदेह का लाभ देते बरी कर दिया है। विशेष न्यायाधीश ने फैसले में यह भी तथ्य दिया कि पुलिस द्वारा अनुसंधान सही नहीं किया गया और गवाहों में विरोधाभास था। दस्यु जगन सिंह गुर्जर आत्म समर्पण के बाद इस समय धौलपुर जेल में बंद है। पूर्व में दस्यु जगन सिंह को धौलपुर जेल से सेवर जेल में भी स्थानांतरित किया था।

[@ अदिति बनीं मिस कोहिनूर-ए-ताज, SEE PIC ]

यह भी पढ़े

Web Title-bandit Jagan Singh Gujjar acquitted in the murder of ASI Babulal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bandit, jagan singh gujjar, acquitted, murder, asi, babulal , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved