• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आजम खान ने अपने विरोधियों भाजपा, बसपा पर जमकर हमला बोला

azam khan attacked on bjap and bsp in pratapgarh - Pratapgarh News in Hindi

प्रतापगढ़। जनपद के दौरे पर आए अखिलेश सरकार कद्वार मंत्री आजम खान ने अपने विरोधियों भाजपा ,बसपा पर जमकर हमला बोला।इस दौरान उनके भाजपा को निशाने पर लेते हुए बोला की बादशाह ने हमें पिल्ला कहा और भाजपा की सरकार बनाने के छ माह बाद एक भाजपा के मंत्री ने मुझे कुत्ता बोला जब लोगो ने मुझसे पूछा तो मैंने कहा पिल्ला छः माह बाद कुत्ता बन गया।प्रधानमंत्री के अचानक पाकिस्तान सवाल पूछते हुए कहा की आप क्यों पकिस्तान गए थे देश की जनता जानना चाहती है। मैं आपके ऊपर इलजाम लगाता हूं कमरे में आप और शरीफ बैठे थे वहाँ उसी कमरे में देश दुश्मन भी बैठे थे। इसलिए उस कमरे की फोटो को आपको देश की जनता को दिखाना चाहिए।

वही मायावती पर हमला बोलते हुए कहा की इतना ही प्रेम देश के मुसलमानो से था तो 100 सीट ही क्यों दिया पूरी 403 सीटे क्यों नही दिया। वही आजम ने माया पर आरोप लगाया की इस लिए 100 मुस्लिम लोगोंको टिकट दिया की मुस्लिम आपस में लड़ जाये और भाजपा को इसका फायदा मिल जाये। वही मायावती पर बड़ा आरोप लगते हुए आजम बोले की कट्टर मुसलमानो को सबक सीखने के लिए मायावती ने मेरठ में अपने वोटरों को बोला की आप लोग भाजपा को अपना वोट ट्रान्सफर कर दे। जिसको आप भी सोशल मीडिया पर देखे और लोगो को भी दिखाए।उनने सपा को वोट कर सरकार बनाने की अपील की।आजम खान एक बजे शहर के केपी कॉलेज के ग्रउंड में पहुचे जिनका सपाइयों ने भव्य स्वागत किया।

[# यूपी चुनाव: राकेशधर का सियासी खेल जारी, मां के खिलाफ बेटा लड़ेगा चुनाव]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-azam khan attacked on bjap and bsp in pratapgarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azam khan, attacked, bjp, bsp, pratapgarh, up election , up election 2017 , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pratapgarh news, pratapgarh news in hindi, real time pratapgarh city news, real time news, pratapgarh news khas khabar, pratapgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved