• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नहीं मिला आशियाना तो कौशांबी लौटे केजरीवाल

news arvind kejriwal returned kaushambi - India News in Hindi

गाजियाबाद। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल मंगलवार को कौशांबी स्थित अपने अपार्टमेंट में रहने चले आए। पार्टी के एक नेता ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री को 31 जुलाई से पहले दिल्ली के तिलक लेन स्थित आवास खाली करना था। दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद केजरीवाल तिलक लेन वाले आवास में रहने आ गए थे। इससे पहले भी वह कौशांबी में ही रह रहे थे। लेकिन फरवरी में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने अपनी बेटी की परीक्षा की खातिरसरकारी मकान खाली करने के लिए थो़डा वक्त मांगा था।
आप नेता ने अपने आवास को पत्नी सुनीता के नाम पर करने की गुजारिश की थी, क्योंकि सुनीता को आयकर विभाग में आयुक्त स्तर की अधिकारी के पद पर प्रोन्नति मिली है और ऎसे आवास के लिए वह उपयुक्त पात्र हैं। मगर तिलक लेन स्थित आवास उनकी पत्नी के नाम पर स्थानांतरित नहीं किया गया।
पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली में आशियाना तलाशने के लिए केजरीवाल ने काफी मशक्कत की, लेकिन कहीं बात नहीं बन पाई। अंतत: उन्होंने कौशांबी स्थित गिरनार टावर के 403 नंबर वाले पुराने घर में ही लौटने का फैसला लिया। इसी इलाके में पार्टी का कार्यालय भी है। आप के प्रवक्ता दीपक वाजपेयी ने कहा कि केजरीवाल का सामान सोमवार को ही पहुंच गया और वह मंगलवार को वहां रहने के लिए पहुंचे।
इस बीच गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि उसे पूर्व मुख्यमंत्री को सुरक्षा मुहैया कराने के बारे में कोई निर्देश नहीं मिला है। इंदिरापुरम थाने के निरीक्षक राशिद अली ने कहा, ""यदि हमें वरिष्ठों की तरफ से निर्देश मिलता है तो हम केजरीवाल की सुरक्षा कर सकते हैं।""

यह भी पढ़े

Web Title-news arvind kejriwal returned kaushambi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvind kejriwal, returned, kaushambi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved