• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आर्म्स लाइसेंस फर्जीवाड़ा, 15 से ज्यादा लाइसेंस मिले फर्जी, 693आर्म्स लाइसेंस सवालों के घेरे में

Arms license fraud, more than 15 fake licenses, 693 arms licenses in question - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। साइबर सिटी गुरुग्राम में फर्जी आर्म्स लाइसेंस के खेल को पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने एक एसआईटी का गठन किया है। आपको बता दें कि गुरुग्राम में अब तक 15 आर्म्स लाइसेंस फर्जी पाया गया है । ऐसे में जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस सिबास कविराज ने बाहर के एनओसी पर बने आर्म्स लाइसेंस की जांच शुरू कर दी है। जिसमें गुरुग्राम में 693 आम्र्स बाहरी एनओसी पर रजिस्टर्ड है । जिसकी जांच शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि फर्जी आर्म्स लाइसेंस के खेल में संलिप्त लाइसेंसिंग ब्रांच के एक अधिकारी को गुरुग्राम पुलिस ने सस्पेंड कर दिया है। जबकि बाकी अधिकारियों की भूमिका की जांच हो रही है ।

उन्होंने बताया कि वैध हथियार के लिए नकली लाइसेंस बनाने का काम गुरुग्राम में तेजी से चल रहा था। इस गोरखधंधे का खुलासा तब हुआ जब एक लाइसेंस रिन्यू के लिए आया । पुलिस ने अब तक इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर कई हथियार और जरुरी कागजात बरामद किए है । हालांकि अभी भी इस खेल का मास्टरमाइंड पुलिस गिरफ्त से बाहर है। ऐसे में जांच के बाद ही पता चलेगा कि इस खेल में कौन कौन शामिल है ।

[# एयरफोर्स स्टेशन में बाबा की समाधि पर फरवरी के दूसरे रविवार भरता है मेला ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Arms license fraud, more than 15 fake licenses, 693 arms licenses in question
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurgaon khabar, gurgaon arms , gurgaon hindi news, gurgaon news, गुडगाँव न्यूज़, गुडगाँव खबर, arms license fraud, more than 15 fake licenses, 693 arms licenses in question, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurgaon news, gurgaon news in hindi, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved