• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अन्ना ने की केजरीवाल की आलोचना

anna hajare criticises kejriwal on political donations - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। अन्ना हजारे ने दानदाताओं की सूची सार्वजनिक करने का अपना वादा पूरा नहीं करने पर आम आदमी पार्टी की आलोचना की है। अन्ना हजारे ने ऎसे समय में आप की आलोचना की है, जब आप कांग्रेस और भाजपा से उनके धनस्त्रोत को लेकर सवाल कर रही है। केजरीवाल को 23 दिसंबर को भेजे पत्र में अन्ना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर प्रहार किया और कहा कि यदि व्यवस्था में परिवर्तन लाना है तो नेतृत्व को कथनी एवं करनी में फर्क नहीं रखना चाहिए।

हजारे ने कहा, देश एवं समाज की बेहतरी के लिए मैंने महाराष्ट्र में लोगों से जुडे कई महत्वपूर्ण काम एकतरफ रख बिना किसी स्वार्थ आपको समय दिया और देश के लिए बडा सपना देखा, लेकिन मेरा सपना बिखर गया। उन्होंने आप के निलंबित सदस्य अमेरिका में कार्यरत डॉक्टर मुनीष रायजादा के इस पत्र का हवाला दिया कि पार्टी के दानदाताओं के रिकार्ड जून, 2016 से उसकी वेबसाइट से गायब हो गए हैं।

रायजादा ने शनिवार को राजघाट पर चंदा नहीं सत्याग्रह भी शुरू किया। लेकिन आप के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राघव चड्ढा ने दावा किया कि अन्ना हजारे को इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता गुमराह कर रहे हैं और भाजपा उसके दानदाताओं को धमकाने के लिए सरकारी एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल कर रही है।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-anna hajare criticises kejriwal on political donations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anna hajare, criticise, kejriwal, political donations, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved