• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

:केजरीवाल को अमृतसर कोर्ट से जमानत

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मजीठिया मानहानि केस में शुक्रवार को अमृतसर कोर्ट ने जमानत दे दी है। दोनों पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री विक्रम मजीठिया ने आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है। केजरीवाल और संजय सिंह के के वकील एचएस फूलका ने बताया कि उनके दोनों मुवक्किलों को 40 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है। उन्होंने बताया कि दोनों ही नेता आज कोर्ट में पेश हुए। अब इस मामले की अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी। कोर्ट ने मामले में अरविंद केजरीवाल और आप नेता संजय सिंह को पेश होने को कहा था। इसी मामले में पार्टी नेता आशीष खेतान भी आरोपी हैं। कोर्ट ने उन्हें अगली सुनवाई पर पेश होने को कहा है।

अरविंद केजरीवाल ने शिरोमणि अकाली दल नेता और पंजाब के राजस्व मंत्री विक्रमजीत सिंह मजीठिया पर ड्रग्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने 20 मई को केजरीवाल समेत आप के तीन नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। मजीठिया ने आप नेताओं पर गलत बयान देकर उनकी छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया था। केजरीवाल सुबह करीब साढ़े नौ बजे सर्किट हाउस से कोर्ट परिसर पहुंचे। इससे पहले गुरुवार शाम केजरीवाले के सर्किट हाउस पहुंचते ही वहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जमा हो गए थे। पुलिस ने भी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एहतियातन सुरक्षाी व्यवस्था कड़ी कर दी थी, वहीं अमृतसर के कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई थी।

पेशी के बाद दलित परिवार से मिलेंगे केजरीवाल

यह भी पढ़े

Web Title-Amritsar court in defamation case Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi chief minister, arvind kejriwal, amritsar court, defamation case, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved