• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शाह बोले,सबको नौकरी देना असंभव:येचुरी बोले,एक और जुमला

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां राज्य की सत्ता तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की रणनीति और राज्य की राजनीति को लेकर काफी बातें कही हैं। अंग्रेजी टीवी चैनल टाइम्स नाऊ को दिए गए अपने इंटरव्यू में अमित शाह ने कई मुद्दों पर बातचीत की।

अमित शाह से जब नौकरी पैदा करने में असफल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि सवा 100 करोड की आबादी वाले देश में सबको नौकरी देना समंभव नहीं। शाह ने कहा,नौकरी शब्द का प्रयोग हमने नहीं किया था, रोजगार शब्द का प्रयोग किया था और रोजगार के लिए हमने मुद्रा बैंक से लोगों को लोन उपलब्ध कराए। इससे लगभग 4 करोड बेरोजगार युवाओं को हमने स्वरोजगार उपलब्ध कराया है और इसका पोजिटिव असर दिखाई देता है।

शाह ने नोटबंदी पर कहा, नोटबंदी के बाद में हुए चुनाव के नतीजे एक तरह से फैसले को लेकर जनता के रेफरेंडम की ओर इशारा करते हैं। कांग्रेस-सपा गठबंधन पर शाह ने कहा, बीते 15 साल में यूपी के विकास की स्थिति बेहद खराब रही है। कानून व्यवस्था का मुद्दा बहुत बडा है। गठबंधन करके जनता की आंखों में कोई धूल नहीं झौंक सकता। मैं राज्य के कई इलाकों में घूमा हूं और मैंने बीजेपी की लहर देखी है और हम बडे मार्जिन के साथ जीतकर यूपी में सरकार बनाने जा रहे हैं।

[# यूपी चुनाव: क्या इस बार कोई गुल खिलाएंगे चुनाव पूर्व हुए गठबंधन?]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-amit shah says, jobs to all impossible, CPM leader yechuri says,now one more jumla from modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, jobs to all, cpm , yechuri, jumla, modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved