• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुझे ‘खलनायक’ बनाना ठीक नहीं, ऐसा है तो निकाल बाहर करें

लखनऊ। शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश समाजपार्टी में हुआ घमासान बमुश्किल 24 में सुलझ गया और अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का निष्कासन रद्द कर दिया गया, लेकिन इन सब हंगामों और चर्चाओं के बीच एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के महासचिव अमरसिंह को ‘खलनायक’ बना दिया गया। स्वयं को खलनायक बनाए जाने पर अमरसिंह का कहना है कि पिता-पुत्र के विवाद में उन्हें ‘खलनायक’ बनाकर पेश करना ठीक नहीं है।

अमर सिंह उत्तर प्रदेश में समाजवादी परिवार के दंगल में अखिलेश समर्थकों के निशाने पर रहे हैं। खुद अखिलेश भी बिना नाम लिए सारे विवाद के लिए एक बाहरी शख्स को जिम्मेदार ठहराते रहे हैं। इस पर लंदन में बैठे अमर सिंह ने कहा कि उन्हें बेवजह खलनायक बनाया जा रहा है। मुलायम और अखिलेश के बीच सुलह की शर्तों में अमर सिंह को पार्टी से निकाले जाने की शर्त की भी चर्चा थी, हालांकि इस पर किसी ने खुल कर कुछ नहीं कहा और न ही अभी ऐसा कोई फैसला हुआ है लेकिन खुद अमर सिंह का कहना है कि ये नेताजी को तय करना है कि कौन गलत और कौन सही। फिलहाल पिता-पुत्र में सुलह के बाद समाजवादी पार्टी का हाइ वोल्टेज ड्रामा खत्म हो चुका है। हालांकि पार्टी के जिस अधिवेशन को लेकर अखिलेश और रामगोपाल को नोटिस दिया गया था, वो अधिवेशन आज तय वक्त पर हो रहा है, पर उम्मीद की जा रही है कि आज वहां कोई नया बखेडा नहीं खडा होगा।

[@ साल 2016 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए टाॅप 10 टाॅपिक्स]

यह भी पढ़े

Web Title-amar singh reacts on allegations that he is behind feud in the samajwadi party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amar singh, allegations, reacts, samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved