• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अखिलेश बने ‘नेताजी’, इंतजार करते रहे मुलायम, नहीं पहुंचे MLA

लखनऊ।उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के भीतर मची रार अब सुलझती नजर आ रही है। पार्टी से छह साल के लिए निकाले गए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को 24 घंटे से भी कम समय में वापस ले लिया गया। दोनों को सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को निकाले जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद नेताजी और अखिलेश के समर्थक आमने-सामने आ गए थे।

अखिलेश और रामगोपाल की वापसी की घोषणा स्वयं सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने की। उन्होंने ट्वीट कर कहा,“नेताजी के आदेशानुसार अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का निष्कासन तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है। सब साथ मिलकर सांप्रदायिक ताकतों से लड़ेंगे और पुन: उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।”

सपा में अखिलेश और रामगोपाल की वापसी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह के खिलाफ जल्द कोई बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। शिवपाल ने कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर जारी विवाद को भी जल्द सुलझा लिया जाएगा। सभी से बातचीत के बाद सब कुछ तय कर लिया जाएगा और नई सूची बनाई जाएगी।



[@ वर्ष 2016 की वे खबरें जो बनी पूरे विश्व में चर्चा का विषय ]

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh Suspension rollback: Shivpal tweet akhilesh yadavs expulsion revoked
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samajwadi party, samajwadi party rift, akhilesh yadav, akhilesh suspension rollback, shivpal tweet, ramgopal yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved