• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

इलाहाबाद में रोड शो,राहुल-अखिलेश की सभा के लिए बना मंच टूटा

नई दिल्ली। मंगलवार को यूपी के इलाहाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश की सभा के लिए गोलपार्क में बना मंच टूट गया। कुछ लोगों को चोटें आई। रोड शो के अंतिम चरण में दोनों नेताओं को यहां पहुंचकर सभा करनी थी लेकिन प्रचार का समय समाप्त होने के कारण रोड शो को पहले ही समाप्त कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि नेताओं के न आने की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग मंच पर चढ़ गए थे।

इससे पूर्व संगम नगरी में दोनों पक्षों ने अपनी ताकत दिखाई। एक तरफ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो कर अपने प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा। दूसरी तरफ अखिलेश और राहुल की जोडी ने भी रोड शो में भारी जनसमर्थन के जरिए अपनी ताकत दिखाई।

तीन किलोमीटर पहले ही समाप्त करना प़डा ...

हालांकि दोनों को अपना रोड शो तय स्थान से तीन किलोमीटर पहले ही समाप्त करना प़डा क्योंकि चुनाव प्रचार का वक्त खत्म हो चुका था। चौथे चरण के लिए प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन था। शाह ने रोड शो के दौरान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

अखिलेश-राहुल का रोड शो...

अखिलेश-राहुल का रोड शो बालसन चौराहे से शुरू होकर गोल पार्क अतरसुई पर समाप्त हुआ। चौथे चरण के मतदान से पहले बीजेपी कोई कसर नहीं छो़डना चाहती है और अपना पूरा जोर लगा दिया है। इलाहाबाद की 12 विधानसभा सीटों में बीजेपी का एक भी विधायक नहीं है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए शाह ने इस इलाके में रोड शो कर अपने प्रत्याशियों के लिए जनता का समर्थन मांगा। अवध और बुंदेलखंड के इस इलाके में सत्ताधारी एसपी और बीएसपी की मजबूत पकड है।

[# यूपी चुनाव: सत्ता के लिए सब चलेगा, भले दागी ही क्यों न हों?]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-akhilesh and rahul, amit shah take out road shows in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh, sp, rahul, congress, amit shah, bjp, road shows, allahabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved