• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चुनाव बाद पापियों को नहीं बचा पाएंगे अखिलेश : प्रधानमंत्री

बिजनौर| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में प्रचार करने शुक्रवार को यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखे हमले किए। मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 11 मार्च के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री पापियों को बचा नहीं पाएंगे। प्रधानमंत्री ने यहां विजय शंखनाद रैली में कहा कि देश में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी सरकार ने कानून का दुरुपयोग कर विरोधी पार्टियों के कार्यकर्ताओं को जेलों में ठूंस दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में प्रदेश की कानून व्यवस्था से लेकर सपा कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा, रविदास जयंती के बहाने दलितों को लुभाने और चौधरी चरण सिंह के बहाने किसानों को लुभाने का प्रयास किया। उन्होंने अखिलेश को चेतावनी देते हुए कहा प्रदेश में कानून का दुरूपयोग को पचा नहीं पाओगे ,रैली में उमड़ी भीड़ से मोदी गद गद नजर आये और कहा उत्तर प्रदेश में उनकी चौथी रैली है जहाँ जहाँ वे गये केसरिया सागर उमड़ पड़ा।

संत रविदास जयंती पर 500 साल बाद रविदास जी जात पात से परे मानव कल्याण के सन्देश का सही मायनों में भाजपा आत्मसात कर रही है और उनके बताये रास्ते पर चल रही है,सबका साथ सबका विकास नारे के साथ मन चंगा कटौती में गंगा को केंद्र सरकार अपना रही है ।
नरेन्द्र मोदी ने कहा दुखी पीड़ित की रक्षा नहीं करनेवाली सरकार को निकाल फेंकना चाहिए, बलिया से बनारस तक परिवर्तन की लहर चल रही है । अखिलेश व कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा जिस कांग्रेस के नेता की बचकानी हरकत से उसके दल के नेता भी दस फूट दूर रहना पसंद करते हो उसको अखिलेश ने गले लगाया इसीलिए अखिलेश की समझदारी पर शक होने लगा है क्योंकि ऐसी गलती समझदार व्यक्ति नही कर सकता ।
श्री मोदी ने कहा सपा कांग्रेस गठबंधन को दो कुनबा का गठबंधन बताते हुए कहा एक कुनबा सैफई और दूसरा दिल्ली का कुनबा है।कुनबे की सोच पर उन्होंने कहा जहाँ बलात्कार पर लड़कपन की गलती बताई जाती है उस कुनबे की सोच से माँ बेटियों की रक्षा कैसे हो सकती है।

इस कुनबे में सबसे ज़्यादा मलाई खाने वाले नेता जो सुप्रीम कोर्ट से माफ़ी भी मांगनी पड़ी ।प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म होने की बात कहते हुए प्रधानमंत्री ने कहा प्रदेश में किसी जाति या धर्म का भला नही एक ही कुनबे का भला हुआहै ।क्योंकि प्रदेश में एक गॉव ऐसा है जिसमें एमपी, एमएलए ,एमएलसी औऱ इतने सारे एक ही कुनबे के है, प्रदेश में किसी और के पास क्षमता नही है क्या
प्रधानमंत्री ने कहा अखिलेश ने माया के साथ बदनाम लोगों को अच्छे पदों पर बैठाया, जिस भ्रष्ट बेईमान आदमी को बचाने के लिए अखिलेश सरकार सरकारी खजाने से सुप्रीम कोर्ट बचाने गयी उसे भाजपा ने अपनी ताकत से जेल ने सड़ा दिया है उन्होंने प्रदेश को दो कुनबा से बचाने का आह्वान किया ।


[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ अखिलेश, मोदी, राहुल, डिंपल की ‘रईस-2’ वायरल, आपने देखी क्या!]

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh after the elections will not save sinners said PM in bijnor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, after the elections, will not save sinners, pm, bijnor, up election, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bijnor news, bijnor news in hindi, real time bijnor city news, real time news, bijnor news khas khabar, bijnor news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved