• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गर्लफ्रैंड को घुमाने के लिए चुराई कार, डीजल खत्म हुआ तो दूसरी चुराई

ajmer news : arrested of Two in car theft charges - Ajmer News in Hindi

अजमेर। गर्लफ्रैंड को कार में घुमाने का शौक पूरा करने के लिए दो युवक कार चुराकर लाते और जहां भी डीजल खत्म होता वहीं से दूसरी कार चुराकर भाग जाते। अलवर गेट थाना पुलिस ने शनिवार को ऐसे दो आशिकों को गिरफ्तार कर उनसे दो कारें बरामद की हैं। कार नहीं मिलने पर ये दोनों बाइकें चुरा ले जाते थे।

अलवर गेट थाना प्रभारी हरिपाल ने बताया कि मालवीय नगर जयपुर निवासी कुशाल उर्फ रामसिंह अपने नाबालिग दोस्त के साथ रामबाग से कार चुराकर अजमेर में केटरिंग का काम करने आई नाबालिग दोस्त की गर्लफ्रैंड से मिलने अपनी गर्लफ्रैंड मंजू के साथ अजमेर आया था। इस दौरान होटल दाता इन राजा साइकल पर गाड़ी का डीजल खत्म हो गया। रामसिंह ने वहीं से दूसरी गाड़ी चुराई और अजमेर में घूम कर जयपुर रवाना हो गए। रामसिंह की गर्लफ्रैंड मंजू भी जयपुर की रहने वाली है। मंजू की बेटी ही रामसिंह के नाबालिग दोस्त की गर्लफ्रैंड है। उससे मिलने के लिए रामसिंह और उसका नाबालिग दोस्त उसकी मां मंजू को लेकर अजमेर आए थे।

पुलिस के अनुसार सात नवंबर को महेश कुमार ने अजमेर से कार चोरी होने का मामला दर्ज कराया था। इस पर पुलिस टीम ने जयपुर में जांच कर दोनों आरोपियों को मालवीय नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनसे दो कारें बरामद की हैं। पूछताछ में इन्होंने जयपुर से बाइक चोरी की 5 वारदात करना कबूला है।

बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

Web Title-ajmer news : arrested of Two in car theft charges
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajmer news, arrested, two, car, theft, charges, rajasthan hindi nnews, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved