• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजय दत्त अभिनीत फिल्म भूमि में दिखेगा आगरा का पेठा और जूता

आगरा। ताज नगरी में इन दिनों भूमि फिल्म की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर आधारित है। इसमें ताजमहल, आगरा का पेठा और जूता भी देखने को मिलेगा। होटल कोर्टयार्ड बाइ मैरियट में मैरीकॉम, सरबजीत जैसी नामीगिरामी फिल्में बना चुके फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार ने प्रेसवार्ता में कहा कि संजय दत्त, शेखर सुमन सहित अदिती राव हैदरी का भूमि में अहम रोल है। भूमि एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर आधारित फिल्म है। इसमें देखने को मिलेगा कि एक पिता अपने बच्चों को बचाने के लिए किस हद तक जा सकता है। उन्होंने कहा कि आगरा एक प्यारा शहर है। हवेली में शूटिंग के बाद अब हमने आउटडोर शूटिंग शुरू की है। फिल्म की कहानी आगरा पर आधारित है। इसमें संजय दत्त की जूतों की फैक्ट्री है। ताजमहल, ताजगंज, आगरा किला, मेहताब बाग, ताज टेनरी, दशहरा घाट, भगवान टॉकीज चौराहा समेत कई जगह शूटिंग होगी।

चांदनी रात में ताज का दीदार करना अद्भुत अनुभव है। उस समय खामोशी के माहौल में उसे देखना अलग ही अनुभव होता है। हम रात में मेहताब बाग की तरफ से शूटिंग करेंगे। देश से एक फिल्म वहां फॉरेन कैटेगरी में भेजी जाती है। वह पूरे देश का प्रतिनिधित्व नहीं करती।

[ इस पेड से निकल रहा है खून, जानिए पूरी कहानी]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Agra Petha and shoe will show in Sanjay Dutt starrer movie bhoomi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra petha, shoe, will show, sanjay dutt, starrer, movie, bhoomi, bollywood, shekhar suman, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved