• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

5 लाख रुपए देकर लाई गई दुल्हन निकली लुटेरी, शादी के 6 दिन बाद भागी

after the wedding the bride ran - jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं। पैसे देकर लाई गई दुल्हन शादी के छह दिन बाद ही फरार हो गई। हालांकि पहले तो दुल्हन की तरफ से कुछ दिनों तक धमकियां मिलीं, बाद में जब बात नहीं बनी तो मुकदमा दर्ज होने के कुछ दिन पहले दुल्हन अपने कथित मां-बाप के साथ फरार हो गई। उसकी तलाश अब मलसीसर पुलिस कर रही है।
मलसीसर एसएचओ पन्नालाल गुर्जर ने बताया कि झुंझुनूं के पिलानी कस्बे निवासी आरती नाम की युवती की शादी खोहरी गांव निवासी सुभाष के साथ 14 नवंबर को हुई थी। आरती की कथित मां किरण और कथित बाप मंजीत था। रिश्ता कराने वाले केहरपुरा गांव के सुरेश पूनियां व जलेसिंह थे। आरोपियों ने पांच लाख रुपए नकद लेने के अलावा शादी का पूरा खर्चा करवाया और शादी करवा दी, लेकिन छह दिन बाद ही आरती ने अपने मां-बाप के पास जाकर आने की इच्छा जताई। इस पर उसे भेज दिया, लेकिन जब सुभाष उसे वापस लेने पहुंचा तो कुछ दिन और रुकने की बात की। इसके बाद वह दुबारा गया तो उसे मुकदमों में फंसाने की धमकियां दी गईं। इसके बाद वह नहीं गया और मध्यस्थतों से ही बातचीत होती रही। जब वह मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रहा था, उसी दौरान आरती अपने परिवार के साथ फरार हो गई। पूछताछ में सामने आया कि आरती के कथित मां और बाप भी असली नहीं थे। सबकुछ फर्जी था। साथ ही आरोपियों ने जो कार्ड छपवाए थे। उसमें दुल्हन पक्ष के लोगों ने अपने आपको ब्राह्मण बताया और मां-बाप के नाम भी कुछ और ही थे। वहीं दूल्हे पक्ष को जो जानकारी दी गई। उसमें मां-बाप के नाम कुछ और। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पीडि़त परिवार इस मामले में अपनी इज्जत बचाने के लिए कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है।

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

यह भी पढ़े

Web Title-after the wedding the bride ran
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after, wedding, bride, ran, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved