• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मलिक के बाद अब जाट युवाओं ने भी किया आंदोलन का ऐलान

After the malik youth jats announce for agitation - Rohtak News in Hindi

रोहतक। यशपाल मलिक के बाद अब दूसरे जाट संगठन भी आंदोलन ही राह पकडऩे लगे हैं। आरक्षण आंदोलन के दौरान जेल में बंद हुए युवाओं की रिहाई की मांग को लेकर जाट जागृति सेना ने मंगलवार को रोहतक जिला प्रशासन को चेतावनी दी और कहा कि 27 जनवरी से अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा और यह तब तक जारी रहेगा, जब तक झूठे मुकद्दमों में बंद निर्दोष युवाओं को नहीं छोड़ा जाता।

आरक्षण की मांग के बाद अब आंदोलन के दौरान जेल में बंद युवाओं की रिहाई की मांग जोर पकडऩे लगी है। हालांकि जाट नेता यशपाल मलिक 29 जनवरी से पुन: आंदोलन करने की घोषणा कर चुके हैं। आरक्षण आंदोलन के दौरान जेल में बंद रहे कई युवा आज लघु सचिवालय पहुंचे, लेकिन उन्हें गेट के बाहर ही तैनात हरियाणा पुलिस और आरएएफ के जवानों ने रोक लिया।

बाद में जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम बाहर आए और उनसे बातचीत की और उनकी मांगों से सरकार को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान युवा जाट नेता राहुल दादू ने बताया कि 27 जनवरी से रोहतक के सैक्टर-6 से अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा और इसके लिए प्रशासन को जानकारी दे दी गई है।

[@ वर्ष 2016 की वे खबरें जो बनी पूरे विश्व में चर्चा का विषय ]

यह भी पढ़े

Web Title-After the malik youth jats announce for agitation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, rohtak, rohtak news, jat agitation, haryana government, yashpal malik, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved