• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

40 वर्षों के बाद बनी गली से लोगों में खुशी का माहौल

After 40 years, culminating in a happy atmosphere of the street people - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। होशियारपुर के वार्ड नं 4 में पड़ते मोहल्ला गौतम नगर वेरका दुकान वाली कच्ची गली का उस समय भाग्य उदय हुआ जब वार्ड के पार्षद व नगर परिषद के मेयर ने गली को पक्का करवाने का कार्य शुरु करवा दिया।

इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले 40 वर्षों से कितने ही पार्षद व प्रधान आए मगर किसी ने भी गली को पक्का करवाने की जहमत नहीं उठाई तथा कहते रहे कि आपके चार-पांच घरों के लिए गली बनना मुनासिफ नहीं है, क्योंकि चार-पांच घरों के लिए इतना बजट जारी नहीं हो सकता। पार्षद विक्रम मेहता को चुनाव से पहले इस समस्या प्रति अवगत करवाया गया था तथा उन्होंने हमें भरोसा दिलाया था कि चुनाव उपरांत इस समस्या का समाधान अवश्य करवाया जाएगा। उसी भरोसे को कायम रखते हुए पार्षद विक्रम मेहता ने लोगों की 40 वर्ष से चली आ रही समस्या के प्रति नगर निगम के मेयर शिव सूद को अवगत करवाया और मौका दिखाया तथा गली का निर्माण कार्य शुरु करवाकर लोगों से किया हुआ वादा पूरा किया।

गली के निवासियों कहा कि आज हम विक्रम मेहता व मेयर शिव सूद का तह दिल से आभार व्यक्त करते है कि हमारी इस जटिल समस्या का समाधान कर गली को पक्का करवाने का काम शुरु करवा दिया है। जिससे हमें खुशी का अनुभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि सच्च में पार्षद व मेयर शिव सूद ने जो कहा वो कर दिखाया। इस मौके पर पार्षद विक्रम मेहता ने कहा कि वे जनता के सेवक हैं और अगर जनता ने उन पर भरोसा व्यक्त किया है तो वे उसे हर हाल में कायम रखेंगे। इस मौके पर भारत भूषण सैनी, मनी सैनी, आशा देवी, सीमा सैनी, आशा सैनी, नीलम सैनी, बलविंदर कौर, गुरजीत सिंह, जीतेश सैनी, रामेश सैनी, ईश्वर सिंह, वरिंदर दत्त शर्मा आदि मौजूद थे।



यह भी पढ़े :बड़े उलटफेर में हिलेरी को पछाड व्हाइट हाउस पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप

यह भी पढ़े :मरने से पहले बेटी ने सुनाया ससुराल में खुद को जिंदा जलाने का सच...

यह भी पढ़े

Web Title-After 40 years, culminating in a happy atmosphere of the street people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after 40 years, culminating in a happy atmosphere of the street people in hoshiyarpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved