• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रशासन की अनेदखी से बढ़ा डेंगू का प्रकोप

Administration of ignoring the increased dengue outbreak - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा । नगर परिषद् व जिला प्रशासन की अनदेखी के चलते डेंगू का प्रकोप बढता जा रहा है। शहर के कई क्षैत्रों में पानी भरा होने के साथ ही गाजर घास उग जाने के कारण मच्छारों की तादाद फैल रही है। वहीं इन क्षैत्रों की शुद्ध लेना वाला भी कोई नहीं है। जिससे क्षैत्रवासियों में रोष व्यालप्तं है।
भीलवाड़ा शहर के चन्द्र शेखर आजाद में बारिश के बाद कई क्षेत्रों में पानी भर गया और खाली जगहों में गाजर घास लग गयी। जिसके कारण क्षैत्र में चोरों तरफ मच्छबरों का प्रकोप फैल गया। जिससे क्षैत्र की कॉलानियों में डेगूं का प्रकोप फैलता जा रहा है। यहां पर पिछले 15 दिनों में करीब 3 डेगूं के मरीज सामने आये है लेकिन प्रशासन ने अब तक इस ओर कोई ध्यांन नहीं दिया है। क्षैत्रवासियों का कहना है कि यहां से निकलने वाली नहर में पानी भर गया था। उसमें शहर का कचरा भरा होने के कारण मच्छकर पैदा हो रहे है। जिसके कारण हम शाम को घर के बाहर भी नहीं निकल पाते है। हमने कई बार प्रशासन को इसकी शिकायत की लेकिन आज तक कोई अधिकारी या सफाईकर्मी नहीं आया है। क्षेत्रवासियों ने यह भी कहा कि मच्छनरों के कारण हमारे बच्चें बाहर खेल भी नहीं पाते है। यहां पर खाली जगह पर गाजर घास उगने से बिमारियों का खतरा ओर मंडराने लगा है।

यह भी पढ़े

Web Title-Administration of ignoring the increased dengue outbreak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: administration , ignoring , increased, dengue, outbreak, bhilwara, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved