• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फोन कर महिलाओं को परेशान करने वालों पर कार्रवाई, पुलिस ने 300 फोन नंबर बंद किए

Action on women calling troublemakers - Agra News in Hindi

आगरा। छेड़छाड़ को लेकर बढ़ रही लगातार घटनाओं को रोकने के लिए आगरा पुलिस ने बढ़ा कदम उठाया है। वूमेन हेल्प लाइन 1090 पर की जा रही शिकयातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने मनचलों के मोबाइल नंबर बंद करने शुरू कर दिए हैं। यही कारण है कि आगरा में छेड़खानी करने वाले 300 मनचलों के मोबाइल नंबरों को पुलिस ने बंद कर दिया है।
मनचलों के परेशान करने पर वूमेन हेल्प लाइन 1090 पर शिकायत की जा सकती है। इस शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करते हुए मोबाइल नंबर बंद कर रही है। पुलिस की ठोस कार्रवाई का ही नतीजा है कि मनचलों को जेल भी पहुंचाए जाना का काम शुरू किया जा चुका है। एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि 1090 पर करीब 300 शिकायतें मोबाइल पर तंग करने की पहुंची थीं। अधिकतर पीड़िताएं ऐसी थीं, जिन्हें लोकलाज का डर था।
कुछ थाने जाने से भी डर रही थीं। इसके बाद भी यह पीड़िताएं मनचलों को सबक सिखाने का मन बना रही थीं। इन शिकायतों को गंभीरता से लिया गया। सभी के नंबर बंद करा दिए गए। इसके बाद भी कुछ मनचलों ने नए नंबर से फोन किया, इस पर उन्हें जेल भेज दिया गया। न्यू आगरा की रहने वाली एमबीए की छात्रा ने 1090 पर शिकायत की थी। बताया था कि कोई मनचले उसे परेशान कर रहा है। उसकी फेसबुक आईडी भी बना दी है। बदनाम कर रहा है। मामले की जांच साइबर सेल में चल रही है।
[@ क्या ये ड्यूटी भी बन सकती है मौत का कारण, जानकार हैरान रह गए सभी]

यह भी पढ़े

Web Title-Action on women calling troublemakers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, troublemakers, women calling troublemakers, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved