• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हत्या और फिरौती के आरोपी पकड़े, क्राइम पेट्रोल देख कर बनाया था प्लान

जीन्द। बीते दिनों 31 जनवरी को जुलाना में कपडा व्यापारी को फोन पर धमकी देकर फिरौती मांगने के आरोप में दो आरोपियों को सीआईए टीम प्रभारी सुरेन्द्र कुमार व साईबर प्रभारी ASI नवदीप कुमार की टीम ने संयुक्त रुप से गिरफतार कर किया। गिरफतार किये गये दोनांे आरोपी बीरु पुत्र ईश्वर उम्र 22 वर्ष व राकेश पुत्र दिलबाग उम्र 26 वर्ष वार्ड 13 जुलाना निवासी को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से एक दिन के रिमांड पर लिया गया। ज्ञात रहे की बीते दिनों जुलाना के बिजली उपकरण व्यापारी सुरेन्द्र गुप्ता की भी बदमाशों ने फिरौती के मामले में गोली मारकर हत्या कर दी थी अब उनके ताउ के बेटे विजय को भी फोन पर फिरौती देने की धमकी दी।
पुलिस ने सुरेन्द्र गुप्ता हत्याकाण्ड के सभी आरोपियों को गिरफतार करके जेल में डालने का काम किया इसी प्रकार विजय से फिरौती मांगने वाले आरोपियों को भी गिरफतार करके पुलिस ने एक बडी सफलता हासिल की है। बीरु राजमिस्त्री का काम व राकेश उसी के साथ मजदुरी का काम करते हैं।

[@ भ्रष्ट कर्मचारी के बारे में बताइये 5 लाख का इनाम पाइये ]

यह भी पढ़े

Web Title-Accused of murder and extortion, holding, had made plans to see Crime Patrol
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: accused of murder and extortion, holding, had made plans to see crime patrol, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jind news, jind news in hindi, real time jind city news, real time news, jind news khas khabar, jind news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved