• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आप ने 54 करोड़ रूपए पंजाब में विज्ञापनों पर खर्च किया-चन्नी

aap spent 54 million on ads in the state-CHANNI - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। चरनजीत सिंह चन्नी ने आज आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता का 54 करोड़ 88 लाख 43 हजार रूपए पंजाब तथा अन्य राज्यों में विज्ञापनों पर खर्च किया है।
चन्नी ने आज कहा कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह कोई वेतन नहीं लेंगे लेकिन कांग्रेस द्वारा सुचना का अधिकार के माध्यम से जुटाई जानकारी अनुसार केजरीवाल ने दिसंबर 15 से अगस्त 2016 तक कुल 13 लाख 43 हजार 500 रूपए वेतन लिया है। उन्होने कहा कि केजरीवाल की सुरक्षा गाडियों पर दो लाख 75 हजार 661 रूपए तथा उनके इटली दौरे पर 27 लाख 36 हजार रूपए खर्च हुए हैं। उन्होने कहा कि श्री केजरीवाल दिल्ली का पैसा पंजाब में लुटा रहे है अगर पंजाब में आप पार्टी की सरकार बन गई तो यह पंजाब का पैसा अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ने पर खर्च करेंगे।
केन्द्र सरकार द्वारा 500 तथा एक हजार रूपए के नोट बंद करने पर प्रतिक्रिया देते हुए चन्नी ने कहा कि करंसी बंद करने से सिद्ध होता है कि नकली करंसी रोकने में आईबी, सीआईडी और पुलिस असफल रही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर उनके सभी विधायक प्रत्येक वर्ष अपनी सम्मपति घोषित किया करेंगे। उन्होने कहा कि अकाली दल, भाजपा और आप पार्टी संघ के माध्यम से आपस में जुड़े हुए हैं तथा चुनावों में आपसी सहयोग से चुनाव लड़ेंगे।
इससे पूर्व श्री चन्नी ने कांग्रेस द्वारा शुरू की जवानी संभाल साईकल यात्रा का जालंधर पहुंचने पर स्वागत किया। उन्होने बताया कि भ्रष्टाचार, नशा और बेरोजगारी के खिलाफ सात नवंबर को चमकौर साहिब से शुरू की गई यह यात्रा 11 नवंबर को श्री दरवार साहिब में माथा टेकने के साथ सम्मपन होगी।


यह भी पढ़े :ट्रंप ही जीतेंगे,सही बोले थे मछली और बंदर...

यह भी पढ़े :मरने से पहले बेटी ने सुनाया ससुराल में खुद को जिंदा जलाने का सच...

यह भी पढ़े

Web Title-aap spent 54 million on ads in the state-CHANNI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap spent 54 million on ads in the state-channi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved