• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्मचारियों का जमीर खरीदने की कर रही है कोशिश-आप

aap are trying to buy the conscience of staff - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि बादल सरकार अब चुनावों के मौके बीमा और कर्ज स्कीमों के साथ कर्मचारियों का जमीर खरीदने की कोशिश कर रही है, जबकि पिछले पौने 10 साल कर्मचारी अपनी, मांगों को लेकर सडक़ों से लेकर सैकट्रीएट तक गुहार लगाते रहे परंतु बादल सरकार सो रही। सरकार को जगाने के लिए जब कर्मचारी संघर्ष का रास्ता अपनाने के लिए मजबूर होते तो बादल सरकार पुलिस की लाठियों के साथ उनकी आवाज दबाने की कोशिश करती रही।

आम आदमी पार्टी (आप) के लीगल सैल के प्रमुख और मजीठा से पार्टी के उम्मीदवार हिम्मत सिंह शेरगिल ने पत्रकारों को संबोधन करते सवाल किया कि मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल और उप मुख्य मंत्री सुखबीर सिंह बादल उस समय कहां थे, जब अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों को वेतन और सेवामुक्त होने के बाद में मिलने वाला बकाया कई-कई महीने बिना किसी कारण से रोक कर रखा।
उन्होंने कहा कि बादल उस समय कहां थे, जब कच्चे कर्मचारियों की तरफ से उनकी सेवाओं को पक्का करने के लिए शांतमयी प्रदर्शन किए जा रहे थे और पुलिस की तरफ से उन पर लाठियां बरसाई गई और बुरी तरह से मारपीट की गई थी।
उन्होंने कहा कि हादसे में मारे गए लोगों के लिए 15 लाख रुपए, हवाई हादसे में मारे गए व्यक्ति को 25 लाख रुपए और हादसे में अपंग होने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपए की बीमा राशि देने की बात फिर दोहरा कर बादलों की तरफ से लोगों और खासकर कर्मचारियों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की जा रही है।
इसी तरह कर्मचारियों को हाऊस लोन 9.4 प्रतिश्त, कार लोन 9.75 प्रतिश्त और गोल्ड लोन 11.2 प्रतिश्त की ब्याज दर पर देने का वायदा किया गया है, इस तरह लगता है जैसे कि बादलों की तरफ से कर्मचारियों को ग्रांटें दी जा रही हैं, परन्तु बादलों की इन चालाकियों से कर्मचारी अच्छी तरह जानकार हैं और उनको पता है कि बादलों की तरफ से यह चुनाीव नजदीक आने करके किया जा रहा है।

[@ अमेरिका के 911 की तर्ज पर बना डायल 100 कैसे काम करेगा...जानिए इसकी टेक्नोलॉजी]

यह भी पढ़े

Web Title-aap are trying to buy the conscience of staff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap are trying to buy the conscience of staff, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved