• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाड़े में आग लगने से 11 पशु जले

A fire burns in the enclosure Animals - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। बायतु में एक आगजनी की घटना ने एक किसान की साल भर की मेहनत से एकत्रित किया 4 क्विंटल चारा तो जलकर खाक हुआ। आग लगने से 11 पशु भी काल का ग्रास बन गए। जानकारी के मुताबित बायतु के खट्टू गांव में दो पशुओं के बाड़ो में लगी आग से 11पशुओं की जि़ंदा जलने की घटना हुए है। खट्टू गांव में दो चचेरे भाइयों के घर के पास स्थित चारा बाड़े में लगी आग से लाखों रुपयों का आर्थिक नुकसान हो गया। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का नही खुलासा नहीं हो पाया है। ग्रामीण आग पर काबू पाया।

[@ अदिति बनीं मिस कोहिनूर-ए-ताज, SEE PIC ]

यह भी पढ़े

Web Title-A fire burns in the enclosure Animals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fire , burns , enclosure , animals, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved