• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टैक्सी ड्राइवर के अकाउंट में जमा हुए 62 लाख,फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

इलाहाबाद। जरा सोचिए आप के एकाउंट में कोई 62 लाख रुपए जमा कर दे क्या होगा । ज्यादा मत सोचिए अगर ऐसा होगा तब भी आप खुश नहीं रह पायेंगे । पीएम मोदी के सारे डिपार्टमेंट आपके पीछे पड़ जायेंगे । इलाहाबाद के सीमावर्ती इलाके प्रतापगढ़ में ऐसी ही एक घटना हुई है एक टैक्सी ड्राइवर के एकाउंट में जमा हुए 62 लाख रुपए जमा हो गये । उसे समझ में ही नहीं आ रहा था कि वह खुश हो या परेशान हो । लखपति बनने के चक्कर में अगर चुप रहता तो पुलिस ले जाती और बताने पर कम से कम चैन से सो तो सकता है । युवक ने मामले की लिखित शिकायत स्थानीय थाने में की, पुलिस हरकत में आई तो पड़ताल शुरू हुई । बैंक ने युवक के एकाउंट को सीज कर दिया है ।


आप जानते ही हैं कि जब से 500-1000 के नोट बैन हुए हैं। कालाधन के स्वामियों में हडकंप मचा हुआ हैं उनकी नींद उड़ चुकी है। लोग अपना कालाधन कहीं गंगा में बहा रहे हैं तो कोई दूसरों के अकाउंट में जमा कर रहा है। ऐसा में एक ताजा मामला इलाहाबाद के सीमावर्ती प्रतापगढ़ क्षेत्र में सामने आया है।

यह भी पढ़े :गंगा में मिले फाड़कर फेंके हुए हजार रुपये के नोट

यह भी पढ़े :विश्व की सबसे लंबी पेंटिंग की देखें तस्वीरें

यह भी पढ़े

Web Title-62 Lac deposited in the account of the taxi driver
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allahabad, note ban, black money, taxi driver, account of the taxi driver, deposited in the account of the taxi driver, 62 lac deposited in the account of the taxi driver, 62 lac, 62 lac deposited , 62 lac deposited in the account , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved