• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैंककर्मी की गलती से मजदूर के खाते में आए 300 करोड़

300 million repees came to workers account in bijnor - Bijnor News in Hindi

बिजनौर। सोचिए यदि आपने अपने खाते में 3 हजार रुपए जमा करवाए हैं और आपके खाते में 300 करोड़ जमा हो जाए तो आप क्या करेंगे ? ऐसा ही एक मामला यूपी के बिजनौर से सामने आया है। जहां बैंक कर्मचारी की चूक से मजदूर के खाते में तीन हजार की जगह 300 करोड़ रुपये जमा हो गए। लाभान्वित मजदूर को इस मामले की जानकारी तब हुई जब उसे आयकर विभाग का नोटिस मिला।
कूकड़ा इस्लामपुर के रहने वाले मजदूर रामपाल सिंह का हल्दौर की पंजाब नेशनल बैंक में बचत खाता है। नोटबंदी के दो दिन बाद उसके जीरो बैलेंस के खाते में तीन सौ करोड़ रुपया जमा हो गए।
रामपाल ने पत्रकारों को बताया कि उन्हे इस मामले की जानकारी तब हुई जब 31 दिसंबर को उन्हे आयकर विभाग का नोटिस मिला। जिसके बाद वह बैंक पहुंच गया और अपने खाते में आए पैसे के बारे में बैंक को जानकारी दी। शाखा प्रबंधक संजीव कस्तूरिया ने बताया कि यह बैंक की गलती है। बैंक कर्मचारी ने जीरो को कई बार दबा दिया था, जिससे तीन हजार की जगह तीन सौ करोड़ रुपये खाते में जमा हो गए। जिसके बारे में बैंक ने आयकर विभाग को अवगत करा दिया है।

[@ Punjab election- चुनावी चौसर में दिग्गजों का आखिरी दांव चलना है बाकी]

यह भी पढ़े

Web Title-300 million repees came to workers account in bijnor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 300, million, repees, workers, account, bijnor, pnb, rampal, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bijnor news, bijnor news in hindi, real time bijnor city news, real time news, bijnor news khas khabar, bijnor news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved