• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बांके बिहारी जी के पास मिले 16 लाख

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी का असर धार्मिक स्थलों पर भी दिखाई देने लगा है। वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर के आंगन एवं जगमोहन में 18 दानपात्र हैं। दो नंबर के दान पात्र को को सीसीटीवी की निगरानी और सुरक्षा के बीच खोला गया। तीन दर्जन से अधिक मंदिर कर्मचारियों ने नोटों की छटाई कर व्यवस्थित करने के साथ ही गिनती की। इस काम में दो दर्जन से अधिक मंदिर के कर्मचारी, आधा दर्जन बैंक कर्मचारी लगे रहे। गुल्लक में 500 के 1600 एवं एक हजार के 300 नोट निकले। इसके अलावा चांदी की बांसुरी और पायल आदि भी निकले।

इसमें 16,44,909 रुपये निकले। दोनों बैंक शाखाओं से आए अधिकारी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धनराशि को बैंक ले गए। बांकेबिहारी मंदिर की गुल्लक में विदेशी मुद्रा भी निकली। इनमें आस्ट्रेलियन और अमेरिकन डॉलर भी मिले। करीब सौ डॉलर के नोट मंदिर प्रबंधन ने सील कर दिए। शनिवार को मंदिर प्रबंधन द्वारा करेंसी बदलकर बैंक में जमा की जाएगी। इसके चलते करेंसी को सील किया गया है।

यह भी पढ़े

Web Title-16 lac found near Bankebihari temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, mathura, vrindavan, note ban, note change, black money, 16 lac found near bankebihari temple , bankebihari temple , bankebihari temple vrindavan, 16 lac found, 16 lac found near, 16 lac found near bankebihari , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved