• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला-अमित शाह

चंडीगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चंडीगढ़ के सेक्टर-27 में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। शाह ने राहुल गांधी के खिलाफ काफी आक्रामक तेवर दिखाए। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को घोटालों की सरकार बताया है।

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा इधर उधर घूम कर कह रहे है कि ढ़ाई साल में देश में क्या फर्क पड़ गया है,लेकिन राहुल को वह बताना चाहते है कि पहली बार देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने का काम किया है। जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में 10 साल ऐसा प्रधानमंत्री बना जिसकी आवाज सिर्फ राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी ने ही सुनी।

शाह ने कहा कि इस ढ़ाई साल के कार्यकाल में मोदी सरकार और उनके एक मंत्री पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है ,जबकि यूपीए-1 और 2 की सरकार को देश के लोग घपलों की सरकार के नाम से जानते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला हुआ।




रस्म की पाबंदी के बावजूद बैंक पहुंची दुल्हन, पर नहीं मिले ढाई लाख रुपए
अक्षय कुमार की फिल्म ने तोड़ी पांच हजार साल पुरानी परंपरा ! SEE PICS

यह भी पढ़े

Web Title-12 lakh crore scam in congress goverment said amit shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 12 lakh, crore, scam, congress, goverment , amit shah, rahul gandhi, sonia gandhi, sukhbeer singh badal, chandigadh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved