• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

115 वर्षीय बुजुर्ग जुर्रियत हुसैन ने भी डाला वोट

115-year-old Hussain Jurriyt cast vote - Bareilly News in Hindi

बरेली। यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में भी मतदाताओं में गजब का उत्साह देखा गया। बरेली में 115 साल के जुर्रियत हुसैन गजब का उत्साह दिखाते हुए मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। उनके अंदर मतदान करने का इतना जज्बा था कि वो चार लोगों के सहारे से मतदान केंद्र पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान करने के बाद वो काफी खुश नजर आए।

अंग्रेजों के समय में थे पुलिसकर्मी ज़ुर्रियत हुसैन ने बुधवार को बरेली के शहर विधानसभा सीट के गड़हिया पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। 115 साल के बुजुर्ग ज़ुर्रियत हुसैन अंग्रेजों के समय में पुलिस में नौकरी करते थे जब से वोट डालने का अधिकार मिला। तब से हर बार वो मतदान करते है। इस बार भी ज़ुर्रियत हुसैन काफी दिनों से वोट डालने का इंतजार कर रहे थे। मतदान कर जाहिर की खुशी ज़ुर्रियत हुसैन की माने तो जब से चुनाव की तारीखों का ऐलान हुआ और बरेली में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख की घोषणा हुई तभी से वो मतदान के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुबह से ही जल्दी मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना वोट डालना चाहा रहे थे। जैसे ही वो मतदान स्थल पर वोट डालकर बाहर आए उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि सभी को वोट डालना चाहिए ताकि एक अच्छी सरकार बन सके।

[@ कमल खिलाने के लिए भाजपा ने बनाई छापामार रणनीति]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-115-year-old Hussain Jurriyt cast vote
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 115 year old, hussain jurriyt, cast vote, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved