• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

फिल्म समीक्षा 'वेले' : यह त्रुटियों की कॉमेडी है अवश्य देखी जाने वाली

कलाकार : अभय देओल, करण देओल, मौनी रॉय, अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी और विशेष तिवारी।
निर्देशक : देवेन मुंजाल।
फिल्म : वेले, अवधि : 123 मिनट।


तीन अपराधी, एक भागती हुई लड़की, उसके तीन सबसे अच्छे दोस्त, एक महत्वाकांक्षी निर्देशक और एक स्टार एक घटना के कारण रास्ते को पार करते हैं। क्या वे इससे बेहतर या बदतर के लिए बाहर आएंगे?

कॉमेडी एक कठिन विधा है और बहुत कम ही आपको त्रुटियों की सच्ची कॉमेडी देखने को मिलती है। लेकिन 'वेले' एक ऐसी रिलीज है जो अपनी मूल ताकत से नहीं लड़ती है - यह एक कॉमिक सेपर है और आपको हर समय हंसाएगी।

फिल्म की शुरुआत ऋषि सिंह (अभय देओल) के साथ होती है, जो एक फिल्म निर्माता है। वह किसी तरह अपनी कम बजट की फिल्म के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री रोहिणी (मौनी रॉय) तक पहुंचने में सक्षम है। वह तीन सबसे अच्छे दोस्तों - राहुल (करण देओल), रेम्बो (सावंत सिंह प्रेमी) और राजू (विशेश तिवारी), उर्फ आर 3 गिरोह की कहानी सुनाता है - जिसमें सभी आलसी, संकटमोचक और खराब ग्रेड और चिल-मोड एक्टिवेशन वाले बैकबेंचर हैं।

आर 3 गिरोह जल्द ही अपने प्रिंसिपल (जाकिर हुसैन) की फायरक्रैकर बेटी रिया (अन्या) से दोस्ती कर लेता है और चार बंदूकधारी खुद को 'आर4 गैंग' कहते हैं।

रिया जीवन का पता लगाना चाहती है, वह नृत्य सीखना चाहती है और अपने पिता से मुक्त जीवन जीना चाहती है। वह कुछ हद तक एक कंट्रोल फ्रीक (नियंत्रण प्रेमी) है जो अपनी बेटी की चिंता करता रहता है। इसलिए यह चौकड़ी एक योजना पर टूट पड़ती है।

आर 3 रिया का अपहरण करेगा और फिरौती की मांग करेगा, जिसका आश्चर्यजनक रूप से भुगतान किया जाता है और जब आपको लगता है कि पूरी साजिश के चारों ओर आपका सिर घिर गया है, तो एक असली गिरोह आता है जो असली फिरौती के लिए रिया का अपहरण करता है। जब रिया के पास फिरौती के पैसे होते हैं, तो सब कुछ अस्त-व्यस्त हो जाता है। आर 3 के सदस्य टूट गए हैं और एक चिपचिपी स्थिति से दूसरी स्थिति में आ गए हैं।

एक ही समय में केवल एक नहीं, बल्कि तीन अलग-अलग समानांतर कथाएं चल रही हैं और अंतत: वे सभी त्रुटियों की एक एपिक विशाल कॉमेडी बनाने के लिए एक-दूसरे से टकराती हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Movie Review Velle: A must-watch comedy of errors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: movie review, velle, velle a must-watch comedy of errors, abhay deol, karan deol, mouni roy, anya singh, mahesh thakur, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved