• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

Movie Review: एक बार फिर चला रजनीकांत का जादू, बने गरीबों के मसीहा काला

कहानी :- फिल्म की कहानी मुंबई के धारावी इलाके से शुरू होती है जहां का राजा काला करिकालन (रजनीकांत) अपने परिवार के साथ रहता है। काला की साउथ के एक गांव से मुंबई के धारावी इलाके तक पहुंचने की सफर को फिल्म के दौरान दर्शाया जाता है। अब वो धारावी का राजा है, लोग उसकी बातें सुनते हैं, चुनाव होने पर उसको वोट भी देते हैं। काला बच्चों के साथ क्रिकेट और फुटबॉल भी खेलता है।

हालांकि वो गरीबों और बेसहारा लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और उनकी मदद करता है। काला की दुनिया अलग है। यहां अपनी मर्जी से आ तो सकते हैं लेकिन वापस काला की मर्जी से ही जा सकते हैं। इसी बीच फिल्म में ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट एंड सिंगल मदर जरीना (हुमा कुरैशी) की एंट्री होती है। खास बात ये है कि काला और जरीना की रोमांटिक हिस्ट्री है और दोनों अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। काला माफिया और लोकल पॉलिटीशियन हरिदेव अभयंकर (नाना पाटेकर) से हक के लिए लड़ाई करता है।

यह भी पढ़े

Web Title-kaala movie review in hindi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kaala, movie review, movie review in kaala, kaala movie, backdrop of mumbai, dharavi, kabaali, pa ranjith, काला, धनुष, पीए रंजीत, रजनीकांत, हुमा कुरैशी, इश्वरी राव, नाना पाटेकर, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved