• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'हिकप्स एंड हुकप्स' : एक असफल लेकिन प्रगतिशील परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी

Hiccups and Hookups: Heart-Warming tale of a dysfunctional yet progressive family - Movie Review in Hindi

सीरीज : 'हिकप्स एंड हुकप्स' (लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीमिंग)।
अवधि: 32-38 मिनट प्रति एपिसोड (कुल सात एपिसोड)।
निर्देशक: कुणाल कोहली।
कलाकार: लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर, शिनोवा, दिव्या सेठ, नासर अब्दुल्ला, खालिद सिद्दीकी, मेयांग चांग, मीरा चोपड़ा और अयन जोया।

यदि आप सास, बहू और सजीश नाटकों की क्रूर साजिश और षड्यंत्र से ऊब चुके हैं, तो यहां एक दिल को छू लेने वाला और साहसिक और रोमांचक आधुनिक ड्रामा है।

लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और शिनोवा अभिनीत और कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित लायंसगेट प्ले की पहली हिंदी मूल श्रृंखला, हाल ही में अलग हुई एकल मां की कहानी है, जो अपनी किशोर बेटी और छोटे भाई के साथ रहती है।

इसमें पात्रों को अच्छी तरह से गढ़ा गया है और शानदार कलाकारों द्वारा निभाया गया है। कहानी एक मेट्रो में सेट की गई है, और आधुनिक समय के मुद्दों जैसे ब्रेक-अप, अलगाव, सिंगल मदरहुड और वन-नाइट स्टैंड के इर्द-गिर्द घूमती है।

लारा दत्ता ने वसुधा राव की भूमिका निभाई है, जो एक अकेली मां है जो इस तथ्य के साथ आने की कोशिश कर रही है कि उसके पति ने अपने सहायक के साथ उसे धोखा दिया, और उसे एक किशोर बेटी के साथ अपना जीवन जीने का एक तरीका खोजने की जरूरत है। चरित्र पर उनकी पकड़ उल्लेखनीय है।

प्रतीक बब्बर, अखिल राव के रूप में, एक आधुनिक महानगरीय चरित्र है। वह शानदार, जिंदादिल और समझदार है और कभी-कभी एक मूर्ख किशोर की तरह व्यवहार करता है। ऐसा किरदार शायद प्रतीक ही निभा सकते थे।

कावन्या खट्टर के रूप में शिनोवा ने एक ऐसी किशोर लड़की का किरदार निभाया है, जो पार्टी करना पसंद करती है, मुसीबत में पड़ जाती है, अपने प्रेमी के रूप में सबसे सुंदर दोस्त चाहती है, और अपने माता-पिता के अलगाव का दंश झेल रही है। उनका काम प्रशंसनीय है।

कुणाल कोहली ने एक भारी-भरकम भावनात्मक नाटक पेश किया है, लेकिन कथा को सरल, व्यावहारिक और समझदारी पूर्ण रखा है, जो देखने में ताजा और मजेदार है। सीरीज में एक ताजगी है जो दर्शकों को आकर्षित करती है।

दो पीढ़ियों, या शायद तीन पीढ़ियों में डेटिंग और आधुनिक समय के रिश्तों के इर्द-गिर्द दिल को छू लेने वाली कॉमेडी बिल्कुल अच्छी तरह से बनाई गई है और आपके समय को बर्बाद नहीं करती है। कहानी में बहुत भाव और व्यंग्य है और पात्रों को पहले एपिसोड में ही अच्छी तरह से लिखा, चित्रित और स्थापित किया गया है, जिससे पूरे शो को फॉलो करना आसान हो जाता है।

शो का प्रीमियर शुक्रवार 26 नवंबर को होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और बंगाली में उपलब्ध होगा। (आईएएनएस )

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hiccups and Hookups: Heart-Warming tale of a dysfunctional yet progressive family
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hiccups to hookups, kunal kohli, lara dutta, prateek babbar, shinova, divya seth, nassar abdullah, khalid siddiqui, meiyang chang, meera chopra, ayan zoya, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved