• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संजय मिश्रा अभिनीत 'वो 3 दिन' दिल को छू लाने वाली कहानी

Heartwarming story of Sanjay Mishra starrer Woh 3 Din - Bollywood News in Hindi

फिल्म: वो 3 दिन,
अवधि: 103 मिनट,
निर्देशक: राज आशू।
कलाकार: संजय मिश्रा, राजेश शर्मा, चंदन रॉय सान्याल, पायल मुखर्जी, पूर्व पराग और अमजद कुरैशी।

कुछ फिल्में सिर्फ फिल्में नहीं होतीं बल्कि वे वास्तविक जीवन का इतना शानदार चित्रण करती हैं कि वे आपके अनुभवों को समृद्ध बनाती हैं। इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'वो 3 दिन' भी एक ऐसी ही शानदार फिल्म है।

यह खास और बेहतरीन फिल्म न केवल बहुत ही अनोखे तरीके से आपका मनोरंजन करती है, बल्कि देश के ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों में कठोर जीवन से भी परिचय कराती है।

छोटे बजट में बनी इस फिल्म की कहानी शुरु होती है उत्तर प्रदेश के एक गांव से, जहां बड़े दिल वाले रिक्शा चालक रामभरोसे अपनी आजीविका कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। वह अपनी पत्नी और बेटी को एक अचछा जीवन प्रदान करने का सपना देखता है।

रामभरोसे के कैरेक्टर के जरिए फिल्म तुलनात्मक रूप से दिखाती है कि कैसे शहरों में जीवन की तुलना में ग्रामीण जीवन कहीं अधिक कठिन है।

रामभरोसे और उनके परिवार के गांव में जिंदा रहने के संघर्ष को दिल को गहराई से चित्रित किया गया है जो आपके दिल को छू लेगा।

रामभरोसे का जीवन पूरी तरह तब बदल जाता है जब वह एक यात्री से मिलता है जो 'तीन दिनों' के लिए उससे रिक्शा किराए पर लेता है। अजनबी के इरादों से अनजान, रामभरोसे उसे अपने रिक्शे पर जहां भी जाना होता है, ले जाता है। ऐसा करने पर, रामभरोसे इस अजनबी के साथ यात्रा करते समय रास्ते में कई रहस्यों को जानकर हैरान रह जाता है।

अपने चरित्र रामभरोसे के माध्यम से, अभिनेता संजय मिश्रा एक बार फिर साबित करते हैं कि उन्हें हमारे समय के सबसे विश्वसनीय और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक क्यों माना जाता है।

राजेश शर्मा, पायल मुखर्जी, चंदन रॉय सान्याल, पूर्वा पराग और अमजद कुरैशी ने भी अपने-अपने हिस्से का किरदार बखूबी निभाया है।

सीपी झा का लेखन बारीक है और राज आशू का निर्देशन बहुत प्रभावशाली है।

फिल्म का हर सीन और हर किरदार इतना दमदार है कि इसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की जरूरत है। आप किसका इंतजार कर रहे हैं? जाइए अपना टिकट बुक करिए!

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Heartwarming story of Sanjay Mishra starrer Woh 3 Din
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: woh 3 din movie review, woh 3 din, heartwarming story of sanjay mishra starrer woh 3 din, raaj aashoo, sanjay mishra, rajesh sharma, chandan roy sanyal, rakesh srivastava, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved