• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हसीन दिलरुबा हुई रिलीज

हसीन दिलरुबा
कलाकार: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे, आदित्य श्रीवास्तव, आशीष वर्मा, डायरेक्शन: विनील मैथ्यू,
रेटिंग: तीन स्टार


हसीन दिलरुबा, यह फिल्म एक जंगली बॉलीवुड थ्रिलर है। कथानक को मोड़ने से पहले जिस तरह से यह आपको आगे ले जाती है, उसे देखने लायक है। फिल्म मजेदार है, और यह स्मार्टनेस के साथ जिस तरह से सस्पेंस और व्यंग्यात्मक हास्य को मिलाने के लिए 135 मिनट की कहानी में निवेश करती है तारीफे काबिल है।

कनिका ढिल्लों का लेखन अच्छा है, तापसी पन्नू का अभिनय कई जगह बहुत अच्छा है कई जगह निराश करता है। वहीं विक्रांत मैसी इस बार कुछ खास कमाल ना दिखा सके। कई जगह फिल्म आपको बहुत खुश करती है तो कई जगह निराश करती है। यह फिल्म मुख्यधारा के हिंदी सिनेमा में कहानी कहने की बदलती गति को रेखांकित करती है।

दिल्ली की लड़की रानी कश्यप (तापसी पन्नू) को दूल्हे के रूप में दो उम्मीदवारों में से एक को चुनने की भारी दुविधा है। मुंबई के बड़े शहर का लड़का गंजा है। दूसरा प्रेमी सभ्य दिखने वाला इंजीनियर है, लेकिन वह बोरिंग ज्वालापुर में रहता है। गंजे और उबाऊ के बीच, रानी बाद के लिए समझौता कर लेती है। एक मनोरंजक 'लड़की दिखाई' सीक्वेंस के बाद, रानी की शादी रिशु (विक्रांत मैसी) से होती है, जो ज्वालापुर का एक अच्छा लड़का है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haseen Dillruba: Wild, wicked but with warts
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haseen dillruba, taapsee pannu, vikrant massey, harshvardhan rane, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved