• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'फील्स लाइक होम 2' बेहतर कहानी के साथ पूर्ण मनोरंजन का वादा करती है

Feels Like Home 2 is bigger, better and mature as it promises hearty entertainment - Movie Review in Hindi

'फील्स लाइक होम' सीजन 2

अवधि:- 6 एपिसोड
निर्देशक:- साहिर रजा

कलाकार:- प्रीत कमानी, अंशुमन मल्होत्रा, विष्णु कौशल, मिहिर आहूजा, हिमिका बोस, अक्षय ओबेरॉय और इनायत सूद।

लायंसगेट प्ले का नया शो, 'फील्स लाइक होम' सीजन 2, चार लड़कों की कहानी है जो किशोरावस्था में हैं और वयस्क होने वाले हैं। उनका जीवन हंसी-मजाक, मस्ती के बाद अचानक बदल जाता है और कई सारी समस्याएं खड़ी हो जाती हैं। कहानी काफी अच्छे तरीके से लिखी गई है और बदलाव को संबंधित पात्रों के साथ बेहतर ढंग से दिखाया गया है।

इस कहानी में चार दोस्त - लक्ष्य, समीर, अविनाश और अखिल, अपनी हवेली में रहते हैं और रिश्तों के साथ-साथ कॉलेज जीवन, करियर, व्यक्तिगत और माता-पिता के मुद्दों से निपटते हैं।

लड़कपन से बड़े होने तक की इस कहानी में चारों दोस्त जीवन के कई सारे मुद्दों का सामना करते हैं। एक दूसरे के साथ सभी हमेशा खड़े रहते हैं, जहां पर वो गुस्से से लेकर दिल टूटने तक एक दूसरे का साथ देते हुए बड़े होते हैं।

लक्ष्य कोचर के रूप में प्रीत कमानी अपने सबसे अच्छे दोस्त की पूर्व प्रेमिका के साथ डेटिंग करते हैं और उसे 'प्यार' हो जाता है, एक ऐसा एहसास जिसे उसने पहले कभी महसूस नहीं किया था, जिसे संभालना उसके लिए असंभव है। पहले सीजन में, वह एक दिल्ली वाला लड़का था, लेकिन बाद में वह देखभाल करने वाला और संवेदनशील बन जाता है। दूसरे सीजन में हम उसमें एक अहम बदलाव देख सकते हैं। उसका वो पक्ष सामने आता है जिसमें वह देखभाल करने में विश्वास करता है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। इस तरह से उसके चरित्र में बहुत परिवर्तन देखने को मिलता है।

कवि अंशुमन मल्होत्रा, जो समीर की भूमिका निभा रहे हैं, अभी भी लोगों के सामने प्रदर्शन करने के डर से जूझ रहा है और अंत में वह अपने डर से आगे निकल कर एक कॉलेज उत्सव में परफॉर्म करता है। दूसरे सीजन में, वह खुद को भावनात्मक रूप से बेहतर जगह पर पाता है, एक बहुस्तरीय चरित्र जिसे अंशुमन ने बखूबी निभाया है।

अविनाश के रूप में विष्णु कौशल, अभी भी एक हाइपर बॉय है जो अपने टूटे हुए रिश्ते से जूझ रहा है, लेकिन धीरे-धीरे अपने आंसुओं से परे जीवन की खोज करता है। वह एक बुरा प्रेमी हो सकता है, लेकिन वह एक अच्छा इंसान और एक अच्छा दोस्त है।

सीरीज में अखिल गांधी की भूमिका निभाने वाले मिहिर आहूजा अपनी चोट से जूझ रहा है और अपने अस्तित्व पर ही सवाल उठाता है। वह एक प्यारा और समझदार लड़का है, जो धीरे-धीरे अपनी विफलता को दूर करने के लिए साहस पाता है और अपनी खुद की अक्षमता को वह देखता है जिसकी वह कल्पना करता है। दूसरे सीजन में अखिल की मानसिक स्वास्थ्य यात्रा का वर्णन है जिसमें टकराव, दिल टूटने और आत्म-खोज की पड़ताल की गई है। निस्संदेह मिहिर आहूजा एक उदास लड़के से मैच्योर इंसान तक के सफर को को खूबसूरती से चित्रित किया है।

अभिनेत्रियों में इनायत सूद के साथ हिमिका बोस के पास इस बार अधिक स्क्रीन-स्पेस है और वे अपना काम अच्छे से करती हैं।

इनायत का किरदार निभा रही महिमा सीजन 2 में एक प्रेम त्रिकोण में फंस गयी है। यह शो लक्ष्य के साथ उसके नए रिश्ते का पता लगाएगा। हिमिका का किरदार धृति अभी भी 'बिंदास लड़की' है, जो कॉलेज में अपनी उपस्थिति से एक आभा पैदा करती है। इस बार समीर के साथ उसके रिश्ते का परीक्षण किया जाता है कि आखिर क्या होगा।

प्रत्येक एपिसोड आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। यह शो कई भावनाओं, रिश्तों को समेटे हुए है और इसमें आवश्यक ड्रामा है जो एक शो में होना चाहिए - यह एक पूर्ण मनोरंजन है।

'फील्स लाइक होम सीजन 2' का एक महत्वपूर्ण पक्ष ये है कि यदि आपके इरादे मजबूत हैं, तो जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं है जो हासिल न हो सके।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Feels Like Home 2 is bigger, better and mature as it promises hearty entertainment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: feels like home 2, feels like home 2 is bigger, better and mature as it promises hearty entertainment, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved