• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

दबंग-3 : सलमान खान के चाहने वालों को पसंद आएगी यह मसालेदार फिल्म

मूवी : दबंग-3
निर्देशक : प्रभुदेवा
कलाकार : सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप।
अवधि : 2 घंटे 23 मिनट


हमारे देश में सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। फैंस में सलमान से जुड़ी किसी भी प्रकार की बात जानने के लिए काफी उत्सुकता रहती है। वे इन दिनों टीवी शो बिग बॉस के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। आज शुक्रवार को उनकी दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग-3 सिनेमाघरों में पहुंची। इसे लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

जानकारों का मानना है कि सलमान की अधिकतर फिल्मों की तरह यह भी बढिय़ा बिजनेस करेगी। सलमान की पिछली फिल्म भारत इसी साल रिलीज हुई थी। सलमान सात दिन बाद यानी 27 दिसंबर को 54 साल के हो जाएंगे। दबंग-2 के सात साल बाद सलमान चुलुबल पांडे बनकर लौटे हैं। फिल्म में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तडक़ा लगाया गया है। कहानी की बात करें तो चुलबुल पांडे (सलमान) रज्जो (सोनाक्षी) के साथ सुकून की जिंदगी जी रहा है।

एक दिन उनकी जिंदगी में बाली सिंह (किच्चा) की एंट्री होती है। बाली के साथ चुलबुल का अतीत जुड़ा है। चुलबुल पूर्व में खुशी (सई मांजरेकर) के साथ रोमांस करते नजर आते हैं। हालात ऐसे बनते हैं कि चुलबुल की पूरी जिंदगी ही बदल जाती है और फिर शुरुआत होती है बदले की कहानी। असल में चुलबुल की मां (डिंपल कपाडिय़ा) ने खुशी को चुलबुल के भाई मक्खी (अरबाज खान) के लिए पसंद किया था, मगर मक्खी को शादी करने में कोई रुचि नहीं थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dabangg 3 Review : Salman Khan fans will like this movie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dabangg 3 review, salman khan, sonakshi sinha, prabhdeva, arbaz khan, bharat, chulbul pandey, razzo, dabangg 3 box office collection, dabangg 3, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved