• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिल्म समीक्षा: ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म देखने से पहले पढ़े

डायरेक्टरः कुषाण नंदी
कलाकारः नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बिदिता बाग, जतिन गोस्वामी और दिव्या दत्ता
रेटिंग: 3 स्टार
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के जरिये ‘डार्क हैंडसम हीरो’ के कॉन्सेप्ट को बखूबी स्थापित किया है। बाबूमोशाय बंदूकबाज प्यार और धोखे की कहानी है।कसी हुई कहानी, मजबूत कैरेक्टराइजेशन, देसी कनेक्ट और डॉयलॉग। कुल मिलाकर यही है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म यह भी बताती है कि गुरु, गुरु होता है और चेला, चेला। फिल्म इश्क, धोखे और कत्ल की कहानी है। कुषाण ने फिल्म को बेहतरीन ढंग से बुना है। यह लगातार तीसरा हफ्ता है जब बॉक्स ऑफिस पर देसी फिल्म ने दस्तक दी है।
बाबू एक ऐसा कॉन्ट्रैक्ट किलर है जिसका काम पैसों के लिए लोगों की जान लेना है। एक कॉन्ट्रैक्ट के दौरान उसकी मुलाकात होती है बिदिता से और वह उसे अपना दिल दे बैठता है। अब बाबू के जीवन में वैसे तो कोई बदलाव नहीं आता लेकिन, एक ठेके पर उनकी मुलाकात जतिन से होती है। वह भी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है लेकिन, वह बाबू को कहता है कि बाबू उसका गुरु है बचपन से वह उसका फ्रेंड रहा है, फैन रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Babumoshai bandookbaaz movie review in hindi before going to watch Babumoshai bandookbaaz know here how it is
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: babumoshai bandookbaaz movie review, babumoshai bandookbaaz, movie review in hindi, babumoshai bandookbaaz star cast, ayushman khurana, kriti senaon, rajkumar rao, babumoshai bandookbaaz songs, babumoshai bandookbaaz trailer, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved