• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Baaghi 3 Movie Review: फिल्म बागी 3 में टाइगर का जबरदस्त एक्शन, श्रद्धा ने बिखेरा जलवा

कोरियाग्राफर से निर्देशक बने अहमद खान अबकी बार बागी 3 लेेकर जनता के दरबार में पेश हुए हैं। अहमद खान की यह फ़िल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी। क्योंकि यह एक्शन और ग्लैमर के अलावा लोकेशन के लिहाज से अच्छी बन पड़ी है फिल्म । चूंकि मार धाड़ टाइगर की फिल्मों की यूएसपी है तो भले ही फिल्म की कहानी कुछ ख़ास न हो, मगर ये फिल्म युवाओं को ज़रूर सिनेमा घरों तक लाने में कामयाब हो जाएगी। लचर कहानी, निशाने से भटके निर्देशन के अलावा फिल्म का गीत-संगीत भी दर्शकों को बोर करता है। रीमिक्स गाने डालकर फिल्म निर्माता भले यूट्यूब पर इन गानों के व्यूज पा लेते हैं लेकिन फिल्म में ये गाने अब दर्शकों को खटकने लगे हैं। फिल्म के एक्शन सीन भी अहमद खान ने ही गढ़े हैं। बस यही एक काम वह कायदे से कर पाए हैं।

फिल्म की कहानी....

बागी 3 में दो भाइयों (टाइगर और रितेश) की कहानी के इदर्गिद घूमती है। जिनके बीच की बॉन्डिंग ज़बरदस्त है। (विक्रम) रितेश किसी काम से सीरिया जाता है और वहां जाकर उसके साथ ऐसा कुछ हो जाता है वह वहां पर फंस जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Baaghi 3 Movie Review: Tiger Shroff Tremendous Action in the film Baaghi 3
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baaghi 3 movie review, tiger shroff in film baaghi 3, tremendous action in film baaghi 3, tiger shroff, director ahmed khan, riteish deshmukh, shraddha kapoor, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved