• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

इस अभिनेता संग लिव-इन में रहने गई श्रद्धा लेकिन . . .

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के रोमांस की खबरें पिछले कई दिनों से आ रही है। खबरों के अनुसार यह दोनों फिल्म रॉक ऑन-2 की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर पहले से शादी शुदा है और उनके दो बच्चे भी है। श्रद्धा से नजदीकियां बढने के बाद उनके और उनकी पत्नी के बीच दूरियों की खबरें आने लगी और जल्द ही दोनों के तलाक की खबरें भी सामने आई। बीच में फरहान और श्रद्धा के अफेयर की खबरें शांत हो गयी थी लेकिन अब जो सुनने में आया है उसे सुनकर हर किसी के होश उड जाएंगे।

खबर है कि फरहान और श्रद्धा ने हाल ही में लिव-इन में रहने का मन बना रहे है। श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर के जुहू वाले घर छोडकर फरहान के साथ रहने लगी। फरहान के पडोसियों ने जब ये देखा तो कानाफूसी शुरू हो गई। माना जा रहा है कि अब फरहान और श्रद्धा अपनी रिलेशनशिप को ऑफिसियल करना चाहते हैं लेकिन आगे जो होने वाला था उसका बिल्कुल भी अंदाजा उन लोगों को नहीं था।

[@ प्यार और शादी के लिए तरस रही है यहां लडकियां!]

यह भी पढ़े

Web Title-Shraddha Kapoor dragged back home from Farhan Akhtars apartment by father Shakti Kapoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shraddha kapoor, dragged back home, farhan akhtars apartment, father shakti kapoor, farhan akhtars, apartment, shakti kapoor, masala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

मस्ती मसाला

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved