• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमें अपनी यौन इच्छाओं का कोई सम्मान नहीं है: एम्मा थॉम्पसन

Emma Thompson: We have no respect for our sexual desires - Masala Gossips in Hindi

लॉस एंजिल्स । अभिनेत्री एम्मा थॉम्पसन के चरित्र नैन्सी स्टोक्स ने अपनी नई फिल्म 'गुड लक टू यू, लियो ग्रांडे' में एक युवा यौनकर्मी को एक असफल विवाहित जीवन के बाद काम पर रखा है और 'क्रूएला' स्टार ने कहा है कि, युवा लोगों के यौन ज्ञान को परेशान कैसे किया जा सकता है क्योंकि पोर्नोग्राफी तक पहुंचना इतना आसान है।

स्काई के 'बेथ रिग्बी इंटरव्यू' पर बोलते हुए, थॉम्पसन ने मेजबान से कहा, "मुझे लगता है कि कुछ चीजें बदतर होती हैं जब मैं स्कूलों में लड़कों के बारे में कहानियां सुनता हूं और वे लड़कियों से क्या उम्मीद करते हैं और मेरा मतलब है कि पोर्न तक आसान पहुंच, इसलिए ये सेक्स है क्योंकि यह पोर्न देखने के लिए बहुत स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है।"

"मुझे लगता है कि यह उनके यौन विकास में हस्तक्षेप कर सकता है क्योंकि यह सब छीन लिया गया है, औद्योगिकीकरण किया गया है और पूरी तरह से अपचनीय रूप में उन्हें वापस खिलाया गया है।"

फीमेलफस्र्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 'ब्रिजेट जोन्स बेबी' स्टार का कहना है कि, बाद के जीवन में, लोग अपनी यौन इच्छाओं के लिए शर्मिंदा होते हैं क्योंकि वे अक्सर विषम होते हैं, जिस पर वह जोर देती हैर्ं।

थॉम्पसन ने कहा, "ऐसा नहीं है कि हमारे पास वह था और फिर सब कुछ बेहतर था। और अब युवा लोग, यह सब बेहतर है।"

"मानव अनुभव में ऐसा कभी नहीं होता है, हम एक कदम आगे बढ़ते हैं और फिर हम खुद को अजीब गांठों में बांध लेते हैं क्योंकि तथ्य यह है कि हम अपनी यौन इच्छाओं के लिए बिल्कुल भी सम्मान नहीं रखते हैं।"

"हम उनका उपहास करते हैं। हम उन्हें अपने चुटकुलों का हिस्सा बनाते हैं। हम अपनी इच्छाओं का सम्मान नहीं करते हैं। और हम पाते हैं कि जब वे अजीब होते हैं, तो हम उन्हें शर्मनाक और हास्यास्पद पाते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emma Thompson: We have no respect for our sexual desires
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: emma thompson, we have no respect for our sexual desires, masala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

मस्ती मसाला

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved