• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्मा थॉम्पसन को सामुदायिक नग्नता आरामदायक लगती है

Emma Thompson finds communal nudity relaxing - Masala Gossips in Hindi

लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एम्मा थॉम्पसन' को नग्न लोगों से भरे कमरे में आराम मिलता है और उन्हें सामुदायिक चेंजिंग रूम के बारे में कभी चिंता नहीं होती है। उसने कहा, "मैं एक सामुदायिक चेंजिंग रूम में आराम से रहती हूं। सच कहूं, तो मुझे नग्न लोगों से भरे कमरे में कोई अलग ही सुख मिलता है, जैसे जर्मन सौना में। वास्तव में तो वहां पर कोई कुछ नोटिस नही करता है, क्योंकि हम सब एक जैसे ही हैं, ना कोई अजीब है ना कोई शानदार है।"

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस थॉम्पसन का नग्नता के प्रति सहज रवैया उसके माता-पिता, फीलिडा लॉ और दिवंगत एरिक थॉम्पसन से आता है।

एक्ट्रेस एम्मा थॉम्पसन ने कहा है, "मेरे माता-पिता इसके बारे में बहुत निश्चिंत थे। इसे मेरे स्कूली दोस्तों ने अजीब माना था, लेकिन मैंने इसे अनदेखा करना सीखा क्योंकि मुझे लगा कि यह बेवकूफी है।"

एक्ट्रेस अपने और पति ग्रेग वाइज की 21 वर्षीय बेटी गैया पर अपना ²ष्टिकोण पारित करने की उम्मीद है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैंने अपनी बेटी गैया जब वह छोटी थी तो उसके लिए सेक्स के बारे में एक पुस्तिका लिखी थी और 'सेक्स' के बजाय किताब में मैंने 'शेवूम' शब्द का इस्तेमाल किया था। मुझे लगा कि यह मित्रवत और मजेदार है। यह एक कठिन शब्द है, सेक्स।"

एक्ट्रेस ने द टाइम्स पत्रिका को बताया, "मेरे पास मेरा भी था, थोड़ी देर के लिए, और मैं बहुत क्रॉस हूं, क्योंकि यह कभी ठीक से वापस नहीं आया। मैं अब बड़ी हो गई हूं, इसलिए यह थोड़ा दयनीय और बुद्धिमान है। मुझे उचित होना अच्छा लगेगा।"

एक्ट्रेस एम्मा थॉम्पसन की नई फिल्म, 'गुड लक टू यू, लियो ग्रांडे' के एक ²श्य में, उसका चरित्र नैन्सी अपने दर्पण के सामने नग्न खड़ी होती हैं, लेकिन अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह उसकी तरह अपने शरीर के साथ सहज नहीं हो सकती है।

अभिनेत्री ने स्वीकार किया, "मैं यह नहीं कर सकती। नैन्सी कुछ ऐसा करती है जो मैंने कभी नहीं किया। जब मैं आईने में देख रही होती हूं, तो मैं हमेशा खुद को बेहतर दिखने की कोशिश करती हूं, इस तरह या उस तरफ मुड़कर देखती हूं।"

"बस मेरे शरीर को स्वीकार करने में मेरी पूरी अक्षमता को प्रकट कर रहा है। लेकिन फिल्म में, उस समय, नैन्सी के शरीर ने उसे शुद्ध आनंद के ये सेकंड दिए हैं और वह इसे देखकर आश्चर्यचकित है, न कि यह जैसा दिखता है, लेकिन यह जैसा कि उसके लिए बन गया है। एक जगह वह खुश हो सकती है। एक जगह वह वास्तविक आनंद पा सकती है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emma Thompson finds communal nudity relaxing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: emma thompson, emma thompson finds communal nudity relaxing, masala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

मस्ती मसाला

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved