• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

आप भी घटाना चाहते हैं वजन, तो अपनाएं आमिर के टिप्स

आमिर खान की आगामी फिल्म दंगल हैं जो क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के लिए आमिर ने कड़ी मेहनत की है, हालांकि आमिर अपनी हर फिल्म के लिए कमरतोड़ मेहनत करते है। दंगल के लिए आमिर ने 97 किलो तक वजन बढ़ाया था। उसके बाद उन्हें इसी फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाना भी पड़ा, जिसके बाद वो एक फिट रेसलर के लुक में नजर आए। लेकिन क्या आपको ये मालूम हैं कि कैसे आमिर ने इसे मैनेज किया। आमिर ने खुद इस बात को बताया कि कैसे उन्होंने पहले अपना वजन बढ़ाया और फिर घटाया। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार आमिर ने खुद अपने फिट होने के प्रोसेस सीक्रेट को शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस फैट की फिट प्रोसेस में डाइट का कितना ज्यादा महत्व होता है। आमिर खान का कहना है कि कई लोग वजन घटाने के लिए बहुत जिम करते हैं, कई तरह की और तरीके भी अपनाते हैं, लेकिन इन सबका तब तक कोई फायदा नहीं है जब तक आपकी डाइट ठीक न हो।
आमिर ने बताया कि फिल्म दंगल के लिए जब उन्हें वजन बढ़ाना था उस वक्त उन्हें वो जंक फूड खाने पड़े, जो उन्होंने कभी खाने के लिए सोचा भी नहीं था। उन्होंने बताया कि उस दौरान उन्होंने मैंने आइसक्रीम, केक, ब्लाउनीस, वड़ा पाव और समोसे सब खाए।


[@ अगर वाइफ को करना हो इम्प्रेस]

यह भी पढ़े

Web Title-Aamir Khan Share Fat to fit Tips
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aamir khan share fat to fit tips, bolywood latest news, dangal movie, entertainment, healthy lifestyle, health care, winter health care tips, fashion trends, beauty care tips,
Khaskhabar UP Facebook Page:

लाइफस्टाइल

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved